मनोरंजन: पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना एक्टिंग स्कूल में काम करने जैसा : खुशबू आत्रे

पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना एक्टिंग स्कूल में काम करने जैसा : खुशबू आत्रे
Khushboo Atre
मुंबई, 24 अगस्त। वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में पंकज त्रिपाठी के किरदार माधव मिश्रा की पत्नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री खुशबू आत्रे ने बताया कि तीसरे सीजन में अपने सह-कलाकार के साथ काम करना कैसा रहा।

अभिनेत्री ने साझा किया, पिछले सीजन में, वे नवविवाहित थे और अब लोगों को यह देखने को मिलेगा कि शादी के कुछ समय बाद क्या होता है। पंकज जी एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं। वह बहुत आसान और मिलनसार हैं। इसलिए, यह स्क्रीन पर भी बहुत सहज दिखता है। वह अपने आप में एक अकादमी है।

राजी, अवैध - न्याय, आदेश से बाहर और अन्य में काम करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि तीसरे सीजन में उनका चरित्र रत्ना कैसे विकसित होगा।

अभिनेत्री ने कहा, मुझे लगता है कि किसी भी किरदार की तैयारी करते समय ईमानदारी सबसे जरूरी है। रत्ना बहुत वास्तविक और ईमानदार हैं इसलिए मैं इसे हासिल करने की कोशिश करती हूं।

शो के बारे में जानकारी देते हुए, वह कहती हैं, यह माधव मिश्रा की अब तक की सबसे कठिन कास्ट होने जा रही है। इस सीजन में, शो बड़ा और बेहतर होता जाता है क्योंकि वकील अपने करियर के सबसे कठिन मामलों में से एक को निपटाता है। उसका सामना होता है श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत एक सहायक लोक अभियोजक लेखा से। यह एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। सभी सह-कलाकार जो करते हैं उसमें, बहुत अद्भुत है और सेट पर वाइब बहुत ही घरेलू था।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, वह साझा करती है, मैंने इस महीने यूके में एक फीचर फिल्म की शूटिंग की, जो अगले साल आएगी। फिर पाइपलाइन में कुछ लघु फिल्में हैं और एक अन्य परियोजना शूटिंग के लिए तैयार है। इसके अलावा मैं नियमित रूप से थिएटर और नाटक कर रही हूं।

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, रोहन सिप्पी निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, गौरव गेरा, स्वास्तिका मुखर्जी, श्वेता बसु प्रसाद और पूरब कोहली हैं।

यह 26 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी।

पीटी/एसकेपी

Must Read: स्वर्ण घर बदलती पीढ़ियों के बावजूद माता-पिता के महत्व को दर्शाता है: हितेन तेजवानी

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :