आपातकालीन लैंडिंग: इंडिगो के विमान की कलकत्ता हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग

लैंडिंग के निर्धारित समय से कुछ समय पहले, विमान के पायलट को कार्गो होल्ड में धुएं का पता चला और उसने तुरंत हवाई अड्डे पर हवाई यातायात नियंत्रण (एटीसी) से संपर्क कर लैंडिंग की अनुमति मांगी। हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, एहतियात के तौर पर दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस तैयार हैं.

इंडिगो के विमान की कलकत्ता हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग

कोलकाता | इंडिगो की दिल्ली-कोलकाता उड़ान में 170 से अधिक लोग सवार थे और उसके कार्गो होल्ड से धुआं निकलने का पता चलने के बाद रविवार को यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

हवाईअड्डे के एक सूत्र ने बताया कि विमान के उतरने के बाद कुल 165 यात्रियों और छह केबिन क्रू को उड़ान संख्या 6ई 2513 से सुरक्षित निकाल लिया गया।

लैंडिंग के निर्धारित समय से कुछ समय पहले, विमान के पायलट को कार्गो होल्ड में धुएं का पता चला और उसने तुरंत हवाई अड्डे पर हवाई यातायात नियंत्रण (एटीसी) से संपर्क कर लैंडिंग की अनुमति मांगी।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, एहतियात के तौर पर दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस तैयार हैं और हवाईअड्डे पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

Must Read: केरल : जलील की राष्ट्र विरोधी टिप्पणी बनी पिनाराई विजयन के लिए परेशानी का सबब

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :