Pune Railway Station: महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन पर बम जैसी वस्तु मिलने से हड़कंप, रोका गया ट्रेनों का आवागमन

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं के बीच आज महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन (Pune railway station) पर उस समय हड़कंप मच गया जब स्टेशन पर बम जैसी वस्तु दिखाई दी।

महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन पर बम जैसी वस्तु मिलने से हड़कंप, रोका गया ट्रेनों का आवागमन
Pune Junction

पुणे | जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं के बीच आज महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन (Pune railway station) पर उस समय हड़कंप मच गया जब स्टेशन पर बम जैसी वस्तु दिखाई दी। बम जैसी वस्तु दिखाई देने के बाद तो पूरे स्टेशन पर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके चलते कुछ घंटों के लिए ट्रेनों के आवागमन पर भी रोक लगा दी गई। 

ये भी पढ़ें:- Kashmiri Pandit Murder: कश्मीरी पंडित राहुल की हत्या के बाद घाटी में बवाल, गुस्साए लोगों का उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले - Video

खाली कराए गए प्लेटफॉर्म
जानकारी के अनुसार, ये बम जैसी वस्तु प्लेटफ़ॉर्म नंबर 1 पर मिली जिसके बाद सुरक्षा की दृष्टि से प्लेटफॉर्म संख्या 1 और 2 को खाली करा दिया गया और हड़कंप भरे माहौल के बीच इस बात की जानकारी पुलिस प्रशासन और बम निरोधक दस्ते को दी गई। जिसके बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और उस वस्तु की जांच पड़ताल की गई। बम निरोधक दस्ते ने पाया किया कि जिलेटिन की छड़ी नुमा दिखने वाली वस्तु किसी तरह का विस्फोटक नहीं है। जिसके बाद वहां स्टेशन पर माहौल स्थिर हुआ।

ये भी पढ़ें:- Alert: राजस्थान में आसमान से बरस रही आग! रेत पर सिक रहे पापड़, तीन दिन रहना होगा बचकर

पुलिस बताया कि इस चीज की पड़ताल गहनता के साथ की जा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि विस्फोट सामग्री जैसी दिखने वाली ये वस्तु आखिर क्या है?

 
ये भी पढ़ें:- Rajasthan Board Result 2022: राजस्थान बोर्ड 5वीं और 8वीं के विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर! जल्द घोषित होंगे परीक्षा परिणाम, इस तारीख....

Must Read: 24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :