भारत: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर का टीजर हुआ रिलीज

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। निर्देशक मोहन राजा की एक्शन एंटरटेनर गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर अभिनेता चिरंजीवी के जन्मदिन के खास अवसर पर रिलीज हुआ है। सुपरस्टार चिरंजीवी सोमवार को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं।निर्देशक मोहन

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर का टीजर हुआ रिलीज
चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। निर्देशक मोहन राजा की एक्शन एंटरटेनर गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर अभिनेता चिरंजीवी के जन्मदिन के खास अवसर पर रिलीज हुआ है।

सुपरस्टार चिरंजीवी सोमवार को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं।

निर्देशक मोहन राजा ने ट्वीट करते हुए कहा, ये रहा टीजर। जन्मदिन मुबारक हो हमारे सबसे प्यारे मेगास्टार चिरंजीवी गारु। गॉडफादर का टीजर आ गया है। मेगास्टार चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ।

एक्शन सीन से भरपूर इस ट्रेलर में चिरंजीवी का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म में चिरंजीवी एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिसे फिल्म में गॉडफादर कहा जाता है।

टीजर में नयनतारा के चरित्र को यह भी दिखाया गया है कि गॉडफादर उस जगह पर नहीं आता है जहां वह है। इस बीच, कुछ खलनायक हैं जो गॉडफादर को भी खत्म करना चाहते हैं।

फिल्म में खुद को चिरंजीवी का छोटा भाई बताने वाले सलमान खान का कहना है कि जब भी उनका बड़ा भाई चाहता है वह आने के लिए तैयार हैं।

फिल्म, जिसमें नीरव शाह का छायांकन और थमन का संगीत है, इस साल 5 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

Must Read: ज्ञानव्यापी मस्जिद के सर्वे पर रोक लगाने की मांग पर कल सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :