इकोनॉमी: मस्क ने व्हिसलब्लोअर के बॉट दावों के बाद गुप्त ट्वीट पोस्ट किए

मस्क ने कहा, इसलिए स्पैम प्रसार को बोर्ड के साथ साझा किया गया था, लेकिन बोर्ड ने जनता को इसका खुलासा नहीं करना चुना। इस बीच मस्क-ट्विटर गाथा को लेकर कुछ ट्विटर यूजर्स ने भी प्लेटफॉर्म पर अपनी राय साझा की। एक यूजर ने लिखा, आपने 44 अरब डॉलर ट्विटर पर खर्च करने की कोशिश की, उस पैसे से सचमुच कुछ और किया जा सकता था.

मस्क ने व्हिसलब्लोअर के बॉट दावों के बाद गुप्त ट्वीट पोस्ट किए
Elon Musk.(photo:IANS/Twitter)

सैन फ्रांसिस्को | एक ट्विटर व्हिसलब्लोअर द्वारा दावा किए जाने के बाद कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने बॉट्स के बारे में एलन मस्क से झूठ बोला था, टेक अरबपति ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है और कुछ गुप्त ट्वीट साझा किए हैं।

मस्क ने कहा, इसलिए स्पैम प्रसार को बोर्ड के साथ साझा किया गया था, लेकिन बोर्ड ने जनता को इसका खुलासा नहीं करना चुना।

इस बीच मस्क-ट्विटर गाथा को लेकर कुछ ट्विटर यूजर्स ने भी प्लेटफॉर्म पर अपनी राय साझा की।

एक यूजर ने लिखा, आपने 44 अरब डॉलर ट्विटर पर खर्च करने की कोशिश की, उस पैसे से सचमुच कुछ और किया जा सकता था और यह अधिक उपयोगी होता।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, इसलिए एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने की पेशकश की, बिना कोई सुराग दिए कि वह क्या खरीद रहे थे? ट्विटर पर खुद का अनावरण करने के लिए धन्यवाद।

इस हफ्ते, ट्विटर के पूर्व सुरक्षा प्रमुख, पीटर मडगे जेटको ने दावा किया कि पराग अग्रवाल के नेतृत्व वाले मंच ने अपने प्लेटफॉर्म पर बॉट्स की वास्तविक संख्या के बारे में झूठ बोला और उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के बारे में संघीय नियामकों को गुमराह किया।

मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, जेटको ने कहा कि ट्विटर में बड़ी सुरक्षा समस्याएं हैं जो अपने स्वयं के उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी, कंपनी के शेयरधारकों के लिए, राष्ट्रीय सुरक्षा और लोकतंत्र के लिए खतरा पैदा करती हैं।

सीधे सीईओ को रिपोर्ट करने वाले जेटको को ट्विटर ने इस साल जनवरी में खराब प्रदर्शन के कारण निकाल दिया था।

Must Read: आने वाले महीनों में लगभग 80 प्रतिशत एसएमई को अच्छे ऑर्डर की उम्मीद

पढें इकोनॉमी खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :