शराब घोटाले में सीबीआई छापे : भाजपा का केजरीवाल पर वीडियो हमला, कहा- दिल्ली, पंजाब को श्रीलंका बनाने पर तुले हैं

राजनीतिक बयानबाजी और हमले से आगे बढ़ते हुए अब भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ वीडियो वार छेड़ दिया है। भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 3 मिनट 37 सेकंड का एक वीडियो शेयर करते हुए केजरीवाल सरकार की कई उपलब्धियों पर सवाल उठाए हैं। वीडियो में केजरीवाल के रेवड़ी कल्चर पर निशाना साधते हुए यह आरोप भी लगाया गया है कि आप मुख

भाजपा का केजरीवाल पर वीडियो हमला, कहा- दिल्ली, पंजाब को श्रीलंका बनाने पर तुले हैं
BJP vs AAP

नई दिल्ली | शराब घोटाले में सीबीआई छापे और एफआईआर के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राजनीतिक हमला तेज कर दिया है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश के दिग्गज नेताओं से लेकर दिल्ली के सभी लोकसभा सांसद, प्रवक्ता और केंद्रीय मंत्री तक लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर शराब घोटाले के लिए सीधे-सीधे अरविंद केजरीवाल को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

राजनीतिक बयानबाजी और हमले से आगे बढ़ते हुए अब भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ वीडियो वार छेड़ दिया है।

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 3 मिनट 37 सेकंड का एक वीडियो शेयर करते हुए केजरीवाल सरकार की कई उपलब्धियों पर सवाल उठाए हैं। वीडियो में केजरीवाल के रेवड़ी कल्चर पर निशाना साधते हुए यह आरोप भी लगाया गया है कि आप मुखिया दिल्ली और पंजाब को श्रीलंका बनाने पर तुले हैं। केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी समेत कई भाजपा नेताओं ने इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया है।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा है, गोलमाल है भाई, सब गोलमाल है। रेवड़ीवाल है, भाई सब गोलमाल है।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

इस वीडियो में मनीष सिसोदिया को लेकर अमेरिकी अखबार द न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी खबर को विज्ञापन करार देते हुए दिल्ली के टैक्सपेयर्स के पैसों की बर्बादी का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लीनिक नीति, रेवड़ी कल्चर, विज्ञापन में पैसों की बर्बादी सहित अन्य कई मुद्दों को उठाते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा गया है।

Must Read: Staff Selection Board ने पटवार सीधी भर्ती परीक्षा-2021 का परीक्षा परिणाम किया जारी, 11 हजार 339 अभ्यर्थी अस्थाई रूप से सूचीबद्ध

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :