VIDEO: उदयपुर यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सुनी कुलियों की पीड़ा, वीडियो आया सामने

उदयपुर में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर शुरू हो रहा है जिसके लिए कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए ट्रेन के माध्यम से दिल्ली से उदयपुर पहुंचे।

उदयपुर यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सुनी कुलियों की पीड़ा, वीडियो आया सामने

उदयपुर | उदयपुर में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर शुरू हो रहा है जिसके लिए कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए ट्रेन के माध्यम से दिल्ली से उदयपुर पहुंचे। इस दौरान उदयपुर जाने वाली ट्रेन में राहुल गांधी ने कुलियों के साथ बातचीत की है और उनकी परेशानियों को सुना। इस बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया है।

ये भी पढ़ें:-  Tomato Fever: केरल में कोरोना के बीच तेजी से फैल रहा नया ‘टोमैटो फीवर वायरस’, सीमावर्ती इलाकों में रेडअलर्ट

ये भी पढ़ें:-  एयर इंडिया के नए CEO और MD बने कैंपबेल विल्सन

स्टेशनों पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए इस ट्रेन में राहुल गांधी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश, झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी सहित 70 के करीब नेता भी साथ थे। इस दौरान राजस्थान कांग्रेस की ओर से कई स्टेशनों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी का स्वागत किया गया। इसके अलावा कई कांग्रेस नेता हवाई जहाज से भी पहुंचे। 

ये भी पढ़ें:- Congress Chintan Shivir: उदयपुर में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर, कई बड़े बदलावों के संकेत

Must Read: पार्थ हुए दगाबाज तो ममता सरकार भी आई एक्शन में, मंत्री पद से हटाया

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :