खेल: एशिया कप से पहले बांग्लादेश को दोहरा झटका

एशिया कप से पहले बांग्लादेश को दोहरा झटका
ढाका, 23 अगस्त (आईएएनएस) बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद और विकेटकीपर नुरुल हसन 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप टी20 प्रतियोगिता से पहले साइडलाइन पर बैठे वेटरन लिटन दास के साथ चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं।

दो प्रमुख खिलाड़ियों का चोटिल होना बांग्लादेश के पहली बार एशिया कप जीतने के अभियान के लिए दोहरा झटका है। बांग्लादेश एशिया कप में तीन बार-2012, 2016 और 2018 -उपविजेता रह चुका है लेकिन कभी भी यह ट्रॉफी नहीं जीत पाया है।

हसन पिछले सप्ताह ट्रेनिंग के दौरान अपना टखना चोटिल कर बैठे थे और वह एक महीने तक एक्शन से बाहर रहेंगे जबकि नुरुल चोटिल उंगली की सर्जरी के कारण बाहर रहेंगे।

बाएं हाथ के बल्लेबाज मोहम्मद नईम हाल के वेस्ट इंडीज दौरे में शानदार फॉर्म दिखाने के कारण टीम में चुने गए हैं। बांग्लादेश की 17 सदस्यीय टीम मंगलवार को ढाका से दुबई के लिए रवाना होगी।

स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन एशिया कप में टीम का नेतृत्व करेंगे। उन्हें इस महीने के शुरू में टी20 कप्तान के रूप में बहाल किया गया है। लेकिन उन्होंने छह टीमों की इस प्रतियोगिता में अपनी टीम से ज्यादा उम्मीदें नहीं लगाई हैं जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि बांग्लादेश ने शाकिब को एक बार फिर कप्तान बनाकर सही फैसला किया है।

--आईएएनएस

आरआर

Must Read: बड़ी टीमों के खिलाफ बेहतर करने की जरूरत : मार्कस रशफोर्ड

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :