खेल: फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप: भारतीय रेसर जेहान दारुवाला को बेहतर करने की उम्मीद

23 वर्षीय रेसर ने छह रेस में पांच पोडियम फिनिश के साथ सीजन की शुरूआत की और उनकी टीम के साथी डेनिस हॉगर ने गर्मियों के ब्रेक तक की रेस में परिणामों के लिए संघर्ष किया है।

फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप: भारतीय रेसर जेहान दारुवाला को बेहतर करने की उम्मीद
Formula 2 Championships: Indian racer Jehan Daruvala hoping for Spa reset.
मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय रेसर जेहान दारुवाला इस सप्ताह के अंत में प्रतिष्ठित स्पा-फ्रेंकोरचैम्प्स ट्रैक पर बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे होंगे। उनकी प्रेमा रेसिंग टीम ने अपने हालिया प्रदर्शन पर मंथन किया है। जेहान फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप में अपने बेल्जियम दौरे के बाद वापसी कर रहे हैं।

23 वर्षीय रेसर ने छह रेस में पांच पोडियम फिनिश के साथ सीजन की शुरूआत की और उनकी टीम के साथी डेनिस हॉगर ने गर्मियों के ब्रेक तक की रेस में परिणामों के लिए संघर्ष किया है।

क्योंकि प्रेमा को गति की कमी का सामना करना पड़ा।

लेकिन ब्रेक के दौरान अपनी स्पीड पर काम करने और टीम के संघर्षों का विश्लेषण करने के बाद दारुवाला चैंपियनशिप जीतने के लिए तैयार है और रेस में बेहतर करने की उम्मीद कर रहे हैं।

दारुवाला ने कहा, मैं कार में वापस आने और फिर से रेस करने का और इंतजार नहीं कर सकता। मैंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताया है और मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। रेस के लिए अग्रणी ग्रीष्मकालीन अवकाश योजना के अनुसार नहीं गया। लेकिन हमने यह समझने के लिए कड़ी मेहनत की और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हम इस सप्ताह के अंत में क्या कर सकते हैं।

यह सप्ताहांत फॉर्मूला 2 मशीनरी में ट्रैक के आसपास दारुवाला के लिए केवल दूसरा इवेंट होगा। यह सीरीज फॉर्मूला वन बेल्जियन ग्रां प्री के लिए सपोर्ट इवेंट होगी।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

Must Read: आईसीसी वन डे रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुंचे पाकिस्तान के कप्तान बाबर

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :