Bengal SSC Scam: सलाखों के पीछे पार्थ और अर्पिता, कोर्ट ने फिर दी 14 दिन की न्यायिक हिरासत 

Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल की राजनीति में हड़कंप मचाने वाले शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को एक बार फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सलाखों के पीछे पार्थ और अर्पिता, कोर्ट ने फिर दी 14 दिन की न्यायिक हिरासत 

कोलकाता । Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल की राजनीति में हड़कंप मचाने वाले शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को एक बार फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कोर्ट में आज उनकी सुनवाई हुई। जिसमें दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अगली सुनवाई अब 31 अगस्त को
आपको बता दें कि, इससे पहले पीएमएलए अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को पार्थ और अर्पिता से संबंधित मामले में पूछताछ करने के लिए दोनों को 5 अगस्त को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। अब इस मामले की अगली सुनवाई अब 31 अगस्त को होगी।

ये भी पढ़ें:- इलाके में सनसनी: CBI वाले बनकर लुटेरे लूट ले गए बैंक से 35 लाख, लोगों से कहा- सीबीआई की रेड पड़ी है

23 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे पार्थ मुखर्जी
गौरतलब है कि, पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में 23 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद ही उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी जिसमें उसके फ्लैट से करोड़ों रुपये बरामद हुए थे। इस कार्रवाई के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें:- हाई अलर्ट जारी : जन्माष्टमी और गणेश चतुर्थी से पहले महाराष्ट्र में हड़कंप! रायगढ़ में मिली दो संदिग्ध नाव, तीन एके-47 राइफल और कारतूस बरामद

Must Read: मवेशी तस्करी मामला : सीबीआई जज को मिला धमकी भरा पत्र

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :