मनोरंजन: आर माधवन की रॉकेटरी ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन

तिरंगा फिल्म्स और वर्गीज मूलन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं और यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म भी है। इसमें सिमरन, रंजीत कपूर भी हैं और इसमें सूर्या का एक विशेष कैमियो भी शामिल है। फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों और प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर माधवन ने कहा...

आर माधवन की रॉकेटरी ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन
rocketary the nambi effect

चेन्नई | अभिनेता माधवन की हिट फिल्म रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट ने अब सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं।

उपलब्धि के बारे में उल्लेखनीय बात यह है कि 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बाद भी सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन मजबूत बना हुआ है।

तिरंगा फिल्म्स और वर्गीज मूलन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं और यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म भी है। इसमें सिमरन, रंजीत कपूर भी हैं और इसमें सूर्या का एक विशेष कैमियो भी शामिल है।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों और प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर माधवन ने कहा, तहे दिल से आप सभी का धन्यवाद। यह बहुत ही संतोषजनक है।

अभिनेता ने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें कहा गया कि फिल्म ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं।

फिल्म इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें 1994 में जासूसी के लिए फंसाया गया था।

राजनीतिक गलियारों में हलचल: 200 वाहनों के काफिले के साथ सचिन पायलट मिलने पहुंचे मृतक दलित छात्र के परिवार से, माना जा रहा शक्ति परीक्षण!

फिल्म नारायणन की उपलब्धियों, देश के अंतरिक्ष मिशन के लिए उनके जुनून, उनके बेजोड़ समर्पण और आरोप जो अंतत: उनके जीवन का सबसे बड़ा व्यक्तिगत और पेशेवर झटका बन गया, का वर्णन करती है।

यह माधवन द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ भावनात्मक रूप से आवेशित मानव कथा है। रॉकेटरी की सफलता के बाद से एक्टर काफी खुश हैं।

Must Read: पठान के फस्र्ट लुक में जॉन अब्राहम खलनायक के रूप में लग रहे शानदार

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :