मनोरंजन: विजय वर्मा ने डालिर्ंग्स के लिए काफी समय पीड़ा में बिताया

विजय वर्मा ने डालिर्ंग्स के लिए काफी समय पीड़ा में बिताया
मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अपनी हालिया स्ट्रीमिंग फिल्म डालिर्ंग्स की रिलीज के साथ दर्शकों के डालिर्ंग बन चुके अभिनेता विजय वर्मा ने साझा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी वक्त पीड़ा में बिताया।

फिल्म में, विजय एक शराबी पति की भूमिका निभाई है जो अपनी पत्नी से दुर्व्यवहार करता है। एक दिन, जब चीजें और खराब हो जाती हैं, तो आलिया की बरदाश्त करने की सीमा टूट जाती है और विजय से अपमान का बदला लेती है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास नेगेटिव या ग्रे कैरेक्टर स्वाभाविक रूप से आते हैं, विजय ने आईएएनएस से कहा, ग्रे या नेगेटिव किरदार निभाना मेरे लिए स्वाभाविक नहीं है। डालिर्ंग्स के लिए, मैंने काफी समय पीड़ा में बिताया। सेट पर तीन महिलाएं थीं। और हम एक टीम के रूप में बदरू और हमजा के बीच एक निश्चित रिश्ते से निपटने के तरीके तैयार कर रहे थे।

ओटीटी ने अभिनेताओं को एक नया जीवन दिया है, ओपनिंग डे बॉक्स-ऑफिस के आंकड़ों से संबंधित दबाव की अनुपस्थिति और कंटेंट की लंबी शेल्फ-लाइफ काफी सुकून देती है।

यह पूछे जाने पर कि क्या ओटीटी के माध्यम से काम करना एक तरह की आजादी है, विजय ने जवाब दिया, मुझे शुरूआती दिनों के आंकड़ों के दबाव का सामना नहीं करना पड़ा, हालांकि मैं उन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं जहां अच्छी शुरूआत मायने रखती है और उन्होंने अच्छा पैसा इकट्ठा किया लेकिन यह कभी भी प्रभाव में नहीं थे कि यह मुझे या मेरे काम को परेशान करे।

उन्होंने कहा, जिस वक्त कोई फिल्म या सीरीज एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आती है, वह दुनिया भर में फैल जाती है। एक निर्माता और एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए आकर्षक है।

डालिर्ंग्स, जिसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू, विजय मौर्य और राजेश शर्मा भी हैं, नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

पीजेस/एसकेपी

Must Read: फिल्म 'प्रेम गीत 3' के लिए पहली बार इंडियन आइडल विनर पवनदीप राजन बने संगीतकार

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :