कंगना का नया अवतार: इंदिरा गांधी का रोल निभा कंगना रनौत याद दिलाएगी ‘इमरजेंसी’

एक्ट्रेस का अब फिर से नया अवतार देखने को मिलने वाला है। जी हां, कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में एक नए रूप में दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली है।

इंदिरा गांधी का रोल निभा कंगना रनौत याद दिलाएगी ‘इमरजेंसी’

मुंबई | बॉलीवुड फिल्मों में कभी तड़कती-भड़कती मॉडल, कभी कॉमेडी का तड़का लगाने वाली गर्ल तो कभी सोशल मीडिया पर विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस का अब फिर से नया अवतार देखने को मिलने वाला है। जी हां, कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में एक नए रूप में दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली है।

पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल करेंगी प्ले
कंगना रानौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही है। जिसका फसर््ट लुक सामने आ गया है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अभी जारी है।

ये भी पढ़ें:- हे भगवन: मां बनी हैवान! 6 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाला उबलता हुए तेल

निर्देशक भी बनी कंगना
टीजर कंगना का रूप देखने के बाद वाकई में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी सामने आ जाती है। एक बारगी तो दोनों में फर्क करना बड़ा मुश्किल सा लग रहा है। कंगना का ये लुक उनके फैंस में गजब का उत्साह भरता दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि, इस फिल्म में एक्टिंग के साथ साथ ही कंगना पहली बार निर्देशक बनी भी बनी हैं।

ये भी पढ़ें:- NCB का दावा: सुशांत सिंह राजपूत के लिए रिया इनसे खरीदती थी गांजा-चरस, फिर ऐसे होता था भुगतान

कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म
फिल्म ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली फिल्म है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लेखक रितेश शाह है। रितेश ने ही कंगना की ‘धाकड़’ फिल्म लिखी थी, हालांकि, धाकड़ बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन ‘इमरजेंसी’ का टीजर देखकर इस फिल्म के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। फिल्म में कंगना का मेकअप डेविड मालिनोवास्की ने किया है। उन्होंने मेकअप के लिए ऑस्कर जैसा सर्वोच्च सम्मान भी जीता है। 

Must Read: राजस्थान के मांगणियार लोक कलाकारों के साथ डेनिक के संगीतकारों की बेहतरीन जुगलबंदी देखने को मिली फोक सफर में

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :