खेल: विंबलडन की महिला दर्शक ने किर्गियोस पर दायर किया मुकदमा

महिला दर्शक ने कहा, मैंने बहुत विचार करने के बाद सोचा है कि मुझे मेरे वकील ब्रेट विल्सन एलएलपी को मेरे ऊपर लगे आरोप को खत्म करने के लिए किर्गियोस के खिलाफ मानहानि का केस करने का निर्देश देना चाहिए।

विंबलडन की महिला दर्शक ने किर्गियोस पर दायर किया मुकदमा
Tennis

लंदन | विंबलडन फाइनल में निक किर्गियोस ने एक दर्शक पर अधिक नशा करके कोर्ट में बैठने का आरोप लगाया था। अब इसके मद्देनजर ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है।

पोलिश वकील अन्ना पलस के दलीलों को पिछले महीने कोर्ट से अस्थायी रूप से खारिज कर दिया गया था, जब किर्गियोस ने दावा किया था कि वह दर्शक नशे में थी और नोवाक जोकोविच से अपनी हार के दौरान उन्हें बाहर कर दिया गया था।

उन्होंने पॉइंट्स के बीच चेयर अंपायर से कहा, वह पहली पंक्ति में बैठी दर्शक नशे में है।

उन्होंने कहा, मेरे हर पॉइंट्स पर उन्होंने मुझसे नशे में बात की।

डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, पलस ने अपने वकील ब्रेट विल्सन एलएलपी को 27 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी के खिलाफ मानहानि का केस शुरू करने का निर्देश दिया है और अगर मामले का कोई त्वरित समाधान नहीं होता है, तो वह मामले को लंदन के हाईकोर्ट में ले जाने के लिए तैयार है।

उन्होंने सॉलिसिटर द्वारा जारी एक बयान में कहा, रविवार 10 जुलाई 2022 को मैंने अपनी मां के साथ विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के फाइनल देखने पहुंची थीं।

उन्होंने आगे कहा, यह एक ऐसा टूर्नामेंट था, जिसका हम कुछ समय से इंतजार कर रहे थे। फाइनल के दौरान, निक किर्गियोस ने मुझ पर लापरवाह और पूरी तरह से निराधार आरोप लगाया था।

उन्होंने आगे कहा, इससे न केवल उस दिन काफी नुकसान हुआ, जिसके परिणामस्वरूप मुझे कोर्ट से बाहर जाना पड़ा, बल्कि किर्गियोस के झूठे आरोप को दुनिया भर के लाखों लोगों ने प्रसारित किया और पढ़ा, जिससे मुझे और मेरे परिवार को बहुत नुकसान हुआ।

महिला दर्शक ने कहा, मैंने बहुत विचार करने के बाद सोचा है कि मुझे मेरे वकील ब्रेट विल्सन एलएलपी को मेरे ऊपर लगे आरोप को खत्म करने के लिए किर्गियोस के खिलाफ मानहानि का केस करने का निर्देश देना चाहिए।

Must Read: दक्षिण अफ्रीका से हार के बाद इंग्लैंड को बॉयकॉट की चेतावनी

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :