सिर व चेहरा झुलस गया: झारखंड में फिर हुई दुमका जैसी घटना, युवक को पेट्रोल डाल लगाई आग

दिल को दहलाने वाली ये घटना गढ़वा के नगर उंटारी थाना क्षेत्र में चितविश्राम गांव की बताई जा रही है। यहां एक विशेष समुदाय के युवक ने दीपक सोनी नाम के युवक पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

झारखंड में फिर हुई दुमका जैसी घटना, युवक को पेट्रोल डाल लगाई आग
File Photo

झारखंड | झारखंड में एक बार फिर से दुमका जैसी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अब राज्य के गढ़वा के श्री बंशीधर नगर में युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। 

सिर व चेहरा झुलस गया
जानकारी के अनुसार, दिल को दहलाने वाली ये घटना गढ़वा के नगर उंटारी थाना क्षेत्र में चितविश्राम गांव की बताई जा रही है। यहां एक विशेष समुदाय के युवक ने दीपक सोनी नाम के युवक पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिससे युवक बुरी तरह झुलस गया है और उसका सिर व चेहरा काफी जल गया है। हादसे के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। घायल दीपक की उम्र 37 साल बताई गई है।

ये भी पढ़ें:-  Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष 2022 आज से शुरू, अगर चाहिए पूर्वजों का आशीर्वाद और घर में सुख-समृद्धि तो भूलकर भी न करें ये काम

दो लोगों का झगड़ा छुड़ाना पड़ गया भारी
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, चितविश्राम गांव में कसमुद्दीन और एक अन्य युवक आपस में झगड़ रहे थे। तभी दीपक सोनी बीच-बचाव करने आ गया। इसी बीच कसमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। इस आगजीन की घटना के बाद हाल ही में 23 अगस्त को दुमका के जरुवाडीह में हुई घटना ताजा हो गई। जिसमें एक सिरफिरे आशिक सलमान ने एक लड़की पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी और लड़की की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- कईयों को बचाया गया: गणेश विसर्जन के दौरान कई स्थानों पर हादसे, डूबने से करीब 13 लोगों की मौत

Must Read: यूपी : महिला जज का पीछा करने के आरोप में वकील गिरफ्तार

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :