Sirohi माउंट आबू के होटल में युवक की मौत: Mount Abu के होटल वंदे मातरम में न्यू ईयर पार्टी के दौरान अधिक शराब पीने से युवक की मौत

माउंट के होटल वंदे मातरम में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया।

Mount Abu के होटल वंदे मातरम में न्यू ईयर पार्टी के दौरान अधिक शराब पीने से युवक की मौत

सिरोही। 
माउंट आबू  हिल स्टेशन पर नए साल का जश्न मनाने के लिए हजारों की तादाद में पर्यटक पहुंचे। माउंट आबू के अधिकांश होटल फुल थे और यहां पहुंचने वाले पर्यटकों ने जमकर जश्न मनाया। इस बीच माउंट के होटल वंदे मातरम में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया। 
इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। माउंट आबू थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि होटल वंदे मातरम में एक युवक की मौत होने की सूचना मिली थी। 
इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पहचान मंडार निवासी 30 वर्षीय शांतिलाल पुत्र लुंबाराम के तौर पर हुई। 
शराब का अधिक सेवन से हुई मौत
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक की मौत अधिक शराब पीने से हुई है। 
पुलिस के मुताबिक युवक शांतिलाल अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार शाम को न्यू ईयर सेलिब्रेशन के ​लिए आए थे। देर रात शांतिलाल और उसके दोस्तों ने सेलिब्रेट किया। 
इस दौरान सब ने शराब का सेवन किया। पार्टी के बाद रात को सब होटल वंदे मातरम के कमरे में जाकर सो गए।
 आज सुबह जब सब दोस्त उठ गए तो सब ने शांतिलाल को उठाया। उसके नींद में से नहीं उठने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक को मिर्गी के दौरे भी आते है। 
वहीं वह नींद की गोली भी लेता है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की ओर से मर्ग की रिपोर्ट दी है, 
अब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस मामले को अन्य एंगल से भी जोड़कर जांच कर रही है।

Must Read: राजस्थान में पांच लाख रुपए तक महंगा हुआ घर बनाना

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :