जालोर पुलिस ने एटीएम लूट का किया खुलासा: जालोर पुलिस ने सायला में एसबीआई बैंक के एटीएम लूट मामले में अन्तर्राज्यीय गैंग के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालोर जिले के सायला पुलिस थाना इलाके में एसबीआई बैंक के एटीएम लूट वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया।  जालोर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के नेतृत्व में पुलिस ने महज 11 दिनों में वारदात का खुलासा करते हुए अन्तर्राज्यीय गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जालोर पुलिस ने सायला में एसबीआई बैंक के एटीएम लूट मामले में अन्तर्राज्यीय गैंग के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालोर। 
जालोर जिले के सायला पुलिस थाना इलाके में एसबीआई बैंक के एटीएम लूट वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया। 
जालोर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के नेतृत्व में पुलिस ने महज 11 दिनों में वारदात का खुलासा करते हुए अन्तर्राज्यीय गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
 जालोर एसपी अग्रवाला ने बताया कि हरियाणा और उत्तर प्रदेश की गैंग के बदमाश भीनमाल में वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन वहां सुरक्षा देख सायला कस्बे में 10 मार्च की रात को एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
 सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल तकनीकी सहायता से अंतर्राज्यीय गैंग को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। इस गैंग के बदमाशों ने सीकर, हरियाणा में भी एटीएम लूट की वारदात की थी। 
सायला पुलिस थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने  हरियाणा पलवल निवासी मुबारीक उर्फ नोका, आदील उर्फ नकट, हरियाणा के नूंह निवासी शहजाद उर्फ चिन्कू तथा उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी सलमान को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया।
11 मार्च को दर्ज हुई एफआईआर, 21 को आरोपी गिरफ्तार
जालोर सीओ हिम्मत सिंह ने बताया कि बदमाशों ने भीनमाल के एक गैराज से कार किराए पर लेकर 2 दिन तक रैकी की थी। बदमाशों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सलमान ने वारदात से दो दिन पहले यहां आकर रात के समय एटीएम की रैकी की थी। 
भीनमाल में वारदात नहीं कर पाने पर इन्होंने 10 मार्च की रात को सायला कस्बे में रैकी की। इसके बाद इसी दिन रात को वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने सायला पंचायत समिति के पास एसबीआई बैंक के एटीएम से 3 लाख 63 हजार रुपए लूट लिए थे। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम को काटा। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया। 
पुलिस टीम का सराहनीय कार्य
एटीएम लूट प्रकरण का खुलासा करने के लिए सायला थानाधिकारी ध्रुवप्रसाद, हैड कांस्टेबल बाबूलाल, कांस्टेबल नैनाराम, सांवलाराम, कपिल, श्रवण कुमार, राजेंद्र कुमार,  साईबर सेल जालोर से छत्रपाल, किशनलाल और त्रिलोक के अलावा भिवाड़ी पुलिस का सहयोग रहा। 

Must Read: 19 साल की विवाहिता नींद में चलकर पहुंची रेलवे ट्रैक पर, कटकर मौत, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :