पुलिस पीछे पड़ी तो गंवा दिए प्राण: मादक पानी पहुंचाने जा रहे थे, पर पानी ने ही ले ली जान

हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। एक मृतक सांचौर क्षेत्र के अरणाय गांव का निवासी है, जबकि दूसरा बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपित स्विफ्ट कार में सांचौर से शराब भरकर सप्लाई देने गुजरात के किसी शहर में जा रहे थे।

मादक पानी पहुंचाने जा रहे थे, पर पानी ने ही ले ली जान

जालोर। गुजरात के सुरेंद्र नगर जिले में बीती रात अवैध शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। एक मृतक सांचौर क्षेत्र के अरणाय गांव का निवासी है, जबकि दूसरा बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपित स्विफ्ट कार में सांचौर से शराब भरकर सप्लाई देने गुजरात के किसी शहर में जा रहे थे। इस दौरान गुजरात के सुरेंद्र नगर के पास पुलिस को शक होने पर उनका पीछा किया। पुलिस के पीछा करने पर चालक नहर किनारे कार दौड़ाने लगा। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

कार के नहर में गिरने के बाद क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला गया। नहर में भरे पानी में डूबने से जालोर के अरणाय निवासी युवक सुनील बिश्नोई और बाड़मेर के गुड़ामालानी निवासी सतीश बिश्नोई की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद सांचौर से परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। दोनों युवकों की उम्र 25 साल से कम थी। दोनों किसी तस्कर के संपर्क में आने के बाद पैसों के लालच में कार में शराब भरकर गुजरात सप्लाई देने जा रहे थे।

पुलिस की मानें तो शक होने पर कार का पीछा किया तो आरोपियों ने हाईवे छोड़कर कार नहर किनारे दौड़ाना शुरू कर दिया। नहर के किनारे काफी चलने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। गुजरात में शराबबंदी होने के कारण जालोर से गुजरात में शराब की तस्करी होती है। यहां के तस्कर पड़ोसी राज्य के कई क्षेत्रों में शराब पहुंचाते हैं।

Must Read: गांवों में बिक रही अवैध शराब, अधिकारी बोल रहे जानकारी नहीं फोटो भेजो, बंद करवाते हैं

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :