उदयपुर घूम कर लौट रहे थे: गुरूग्राम में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटा, युवती समेत 4 की मौत, 2 गंभीर

भीषण सड़क एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें एक युवती भी शामिल है। इसके अलावा दो अन्य गंभीर बताए जा रहे हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। 

गुरूग्राम में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटा, युवती समेत 4 की मौत, 2 गंभीर

गुरुग्राम | हरियाणा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां गुरुग्राम जिले में भीषण सड़क एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें एक युवती भी शामिल है। इसके अलावा दो अन्य गंभीर बताए जा रहे हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। 

कार पर पलट गया ट्रक
ये दर्दनाक हादसा गुरूग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पौने 2 बजे के करीब कार पर ट्रक पलट जाने से हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि, हादसे में एक युवती और तीन लड़कों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, एक अन्य युवती और एक लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ये भी पढ़ें:- जालौर में छात्र की मौत के बाद अपनों से घिरी गहलोत सरकार, अब मंत्री-नेता पहुंच रहे परिवार के पास

उदयपुर से घूम कर लौट रहे थे
जानकारी में सामने आया है कि, जिस कार का एक्सीडेंट हुआ है उसमें 6 लोग सवार थे, जो राजस्थान के उदयपुर से घूम कर वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर उनकी कार पर पलट गया। पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में ले लिया है और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- बिहार की राजनीति में नया रंग: आज महागठबंधन सरकार का विस्तार, RJD का रहेगा दबदबा, ये MLA बन सकते हैं मंत्री

Must Read: देश में 24 घंटे में ढाई हजार केस बढ़े, आज सामने आए 19,893 नए मामले, 53 लोगों की मौत

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :