BREAKING: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, बस बेकाबू होकर खाई में गिरी, 11 की मौत, कई गंभीर

Poonch Bus Accident: जम्मू-कश्मीर में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक बस खाई में गिर गई है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर है जबकि, कई घायल बताए जा रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, बस बेकाबू होकर खाई में गिरी, 11 की मौत, कई गंभीर

श्रीनगर | Poonch Bus Accident: जम्मू-कश्मीर में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक बस खाई में गिर गई है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर है जबकि, कई घायल बताए जा रहे हैं। इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। इस हादसे पर राज्य के उपराज्यपाल ने दुख जताते हुए मृतकों के परिवार को मुआवजे का ऐलान किया है।

कई लोग गंभीर, अस्पताल ले जाया गया
जानकारी के अनुसार, आज बुधवार सुबह ये भीषण हादसा पुंछ जिले के सवजियान इलाके में हुआ है। यहां एक मिनी बस असंतुलित होकर खाई में गिर गई। जिससे 11 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना में कई लोग गंभीर घायल है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया है। 

बचाव कार्य में ली जा रही सेना की मदद
बताया जा रहा है कि, घटना के बाद राहत बचाव कार्य के लिए सेना की मदद ली जा रही है। घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें:- जोधपुर: परिवार पर काल बनकर आया टैंकर, पिता-पुत्री और भाई को कुचला, तीनों की मौत, घर में मचा कोहराम

5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान
पुंछ में हुए इस हादसे पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गहरा दुख जताया है और मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। इसी के साथ अधिकारियों को निर्देश दिए है कि, सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में फिर शिक्षक की क्रूरता, अब घर में बेटी से मारपीट, पत्नी को अर्द्धनग्न कर बाहर किया और मजे से खाता रहा खाना

Must Read: केंद्र ने बीएस-6 कारों में सीएनजी या एलपीजी किट को रेट्रोफिट की अनुमति दी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :