भोपाल में व्यस्त कार्यक्रम: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को भोपाल में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लेंगे

केन्द्रीय गृह मंत्री शाह दोपहर ढाई बजे बरखेड़ा बोंदर में नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी केम्पस का भूमि-पूजन करेंगे। दोपहर तीन बजकर 50 मिनट पर रवीन्द्र भवन सभागार में मध्यप्रदेश पुलिस के आवास और प्रशासनिक भवनों का लोकार्पण करेंगे और शाम सवा पांच बजे विधानसभा सभागार में कुशाभाऊ ठाकरे की जन्मशती पर भारत की नई शिक्षा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को भोपाल में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लेंगे
Amit Shah

भोपाल | केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह का सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में व्यस्त कार्यक्रम है। वे यहां मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और इसके अलावा कई अन्य कार्यक्रमों भी हिस्सा लेंगे।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, केन्द्रीय गृह मंत्री प्रात: 11 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभाकक्ष में मध्य क्षेत्रीय परिषद की 23वीं बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उत्तराखण्ड, उत्तरप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ प्रान्त के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

केन्द्रीय गृह मंत्री शाह दोपहर ढाई बजे बरखेड़ा बोंदर में नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी केम्पस का भूमि-पूजन करेंगे। दोपहर तीन बजकर 50 मिनट पर रवीन्द्र भवन सभागार में मध्यप्रदेश पुलिस के आवास और प्रशासनिक भवनों का लोकार्पण करेंगे और शाम सवा पांच बजे विधानसभा सभागार में कुशाभाऊ ठाकरे की जन्मशती पर भारत की नई शिक्षा नीति सेमीनार को संबोधित करेंगे।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, केन्द्रीय गृह मंत्री शाह सायं 7.45 बजे होटल ताज में कृषि विपणन में सहकारी संस्थाओं की भूमिका विषय पर कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री रात्रि 9.10 बजे स्टेट हैंगर से वायुयान द्वारा नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Must Read: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने चार को किया गिरफ्तार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :