Rajasthan @ जोधपुर के बैंक में लूट: जोधपुर के गंगाणी ​एसबीआई बैंक की शाखा में 2 नकाबपोश युवक पिस्तौल की नोक पर लूट कर ले गए 12 लाख रुपए

जोधपुर में आज दो नकाबपोश युवक महज चंद मिनटों में एक बैंक को लूट कर ले गए। नकाबपोश लुटरों ने बैंक के कैशियर को पिस्तौल से डराकर करीबन 12 लाख रुपए बैग में भरे और फरार हो गए। बैंक लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसकी मदद से पुलिस लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।

जोधपुर।
जोधपुर में आज दो नकाबपोश युवक महज चंद मिनटों में एक बैंक को लूट कर ले गए। नकाबपोश लुटरों ने बैंक के कैशियर को पिस्तौल से डराकर करीबन 12 लाख रुपए बैग में भरे और फरार हो गए। बैंक लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसकी मदद से पुलिस लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक जोधपुर के गंगाणी गांव की एसबीआइ बैंक की शाखा 10 बजे खुल गई थी। बैंक में चार ग्रामीण कैश काउंटर पर खड़े थे और इतने में ही एक कैप पहने हुए नकाबपोश युवक आ गया। इसके बाद दूसरा युवक बैंक में आया और पिस्तौल दिखाकर काउंटर पर खड़े लोगों को एक ओर किया। इसके बाद कैश काउंटर की ओर कैशियर के पास जाकर पिस्तौल तान दी। कैशियर के पास रखे 11.95 लाख रुपए बैग में डालकर बेखौफ लुटेरे फरार हो गए। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पूर्व भागचंद मीना, सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र प्रसाद दिवाकर, करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी।


बैंक गार्ड को किया कमरे में बंद
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक लुटेरे काला कमीज व जींस पहने हुए थे। दोनों ने मुंह पर नकाब और सिर पर कैप लगा रखी थी। इस दौरान जब दोनों बैंक में आए तो सुरक्षाकर्मी एक कमरे में गया हुआ था, लुटेरों ने उसे वहां बंद कर दिया। बैंक के कैश काउंटर पर एक कैशियर ही था। इसके अलावा बैंक में चार ग्राहक ही मौजूद थे। इसका फायदा उठाकर लुटेरे आसानी से वारदात कर फरार हो गए। 

Must Read: नही थम रही शराब तस्करी की "लाइन", सिरोही जिले से होकर आज भी गुजरती हैं शराब तस्करी की गाड़ियां

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :