कंगना का जयललिता वाला चेहरा: तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज होगा कल, कंगना ने शेयर किए फोटोग्राफ

'थलाइवी' का ट्रेलर मंगलवार को उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पूर्व कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोग्राफ शेयर किए है।

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज होगा कल, कंगना ने शेयर किए फोटोग्राफ

जयपुर।
कंगना रनोट स्टारर 'थलाइवी' का ट्रेलर मंगलवार को उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पूर्व कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोग्राफ शेयर किए है। वहीं कंगना ने फोटो के साथ नए लुक के बारे में लिखते हुए कहा कि 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर उसे कम करना मुश्किल भरा काम है। आप को बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पूर्व पहले एक्ट्रेस ने फिल्म की कुछ बिहाइंड द सीन फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा- कुछ घंटे का इंतजार।


कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए और एक दिन। 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर उसे कुछ ही महीनों के अंतराल में कम करना। सिर्फ यही एक चुनौती नहीं थी, जिसका सामना मैंने इस एपिक बायोपिक की शूटिंग के दौरान किया। कुछ ही घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी।"
5 माह पूर्व भी शेयर की थी एक फोटो 
कंगना ने 5 महीने पहले भी वेट गेन की बात सोशल मीडिया पर बताई थी। उन्होंने योग सेशन की फोटो साझा करते हुए लिखा था, "थलाइवी के लिए मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब जबकि हम इसे कंप्लीट करने के करीब पहुंच गए हैं तो अपना पहले वाला साइज, फुर्तीलापन, मेटाबोलिज्म और फ्लेक्सिब्लिटी पाने की जरूरत है। जल्दी जागना और फिर जॉगिंग/ वॉक पर जाना। कौन-कौन मेरे साथ है?"

हिंदी, तेलगु और तमिल में रिलीज होगी 'थलाइवी'


'थलाइवी' तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है। इसे 23 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। ए. एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते 7 महीने तक इसकी शूटिंग नहीं हो सकी। इसके चलते रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी। 4 अक्टूबर को कंगना ने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेष आर सिंह और हितेश ठक्कर ने मिलकर किया है। फिल्म में अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में नजर आएंगे।

Must Read: फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े डम्पी माली और उनकी टीम ने किया म्यूजिक एलबम मन बावरा का फिल्मांकन

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :