मनोरंजन: सेना में शामिल होना मेरा सपना था: अपारशक्ति खुराना

सेना में शामिल होना मेरा सपना था: अपारशक्ति खुराना
मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। दंगल, स्त्री और लुका छुपी जैसी फिल्मों से फेमस हुए बॉलीवुड अभिनेता आपारशक्ति खुराना ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह हमेशा से भारतीय सेना में शामिल होना चाहते थे क्योंकि उनको वर्दी से अलग तरह का प्यार है।

अभिनेता तो राष्ट्रीय रक्षा अकादमी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए, जो यूपीएससी द्वारा एनडीए की सेना, नौसेना और वायु सेना में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है। हालांकि, अपारशक्ति दुर्भाग्य से सफल नहीं हो पाए।

वर्दी के लिए अपने सम्मान के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, मैंने हमेशा वर्दी में लोगों को बहुत सम्मान के साथ देखा है। उन लोगों की एक अलग तरह की गारिमा है और वह खुद को जिस तरह से रखते हैं वह बहुत ही अनुकरणीय है।

अभिनेता ने आगे उल्लेख किया, मैं हमेशा उस जीवन से भयभीत रहा हूं और सेना में शामिल होना मेरा सपना था। मैं एनडीए की परीक्षा में भी बैठा, बेशक यह कारगर नहीं हुआ। भले ही मैं सेना में शामिल नहीं हो सका, फिर भी मैं उनके जीवन के लिए उतनी ही प्रशंसा है जितनी वे जीते हैं।

इसके अलावा अभिनेता अपारशक्ति क्रिकेटर भी रह चुके हैं। उन्होंने एक समय हरियाणा अंडर-19 क्रिकेट टीम की कप्तानी की थी।

अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म बर्लिन के लिए विशिष्ट फिटनेस दिनचर्या के साथ फिटनेस पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

फिल्म बर्लिन एक जासूसी थ्रिलर है और 1990 के दशक की शुरूआत में दिल्ली में स्थापित है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Must Read: तमिल अभिनेता सूर्या ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू की

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :