Jalore @ 65वीं जिला हैंडबॉल प्रतियोगिता : जालोर के चांदराई में जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में जीत के लिए हो रहे हैं कड़े मुकाबले

65 वीं जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मेघवालों का वास चांदराई के तत्वावधान में आयोजित हो रही हैं। 14 वर्ष के छात्र-छात्रा वर्ग की खेल कूद प्रतियोगिता में टीमों के बीच कड़े मुकाबले हो रहे हैं। बड़ी संख्या में पहुंच रहे दर्शक भी खिलाड़ियों का हौसला अफजाई कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

जालोर के चांदराई में जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में जीत के लिए हो रहे हैं कड़े मुकाबले

जालोर।
65 वीं जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मेघवालों का वास चांदराई के तत्वावधान में आयोजित हो रही हैं। 14 वर्ष के छात्र-छात्रा वर्ग की खेल कूद प्रतियोगिता में टीमों के बीच कड़े मुकाबले हो रहे हैं। बड़ी संख्या में पहुंच रहे दर्शक भी खिलाड़ियों का हौसला अफजाई कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं। निर्णायक मण्डल के शारीरिक शिक्षक मोती सिंह व शारीरिक शिक्षक रूप सिंह राठौड़ नारणावास ने बताया कि आज हुए मुकाबलों में 14  वर्ष छात्र वर्ग में  पादरली ने गुडा रामा को हराया , नारवना ने  जेतपुरा को हराया ,गुरु शिखर केशवना ने  राउमावि चांदराई को हराया  , राउप्रावि मेघवालों का वास ने  आहोर को हराया , शंखवाली ने मालगड को हराया , विवेकानंद रानीवाड़ा ने केशवना को हराया , उखरडा ने मादड़ी को हराया , राउप्रावि मेघवालो का वास चांदराई ने रसियावास खुर्द को  हराया ।

इसी प्रकार छात्रा वर्ग में गुरु शिखर केशवना ने मेघवालो का वास चांदराई को हराया , उखरड़ा ने गोदन को हराया ,रानीवाड़ा ने नया नारणावास को हराया, जैसा वास ने रोडला को हराया, रानीवाड़ा मॉडल स्कूल ने राउमावि चांदराई को हराया।  सुबह  व शाम को हो रही प्रतियोगिता को   ग्रामीण भी उत्साह से मैच देखने आ रहे हैं। गोल करने पर तालियों से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हैं। निर्णायक मंडल में  मोती सिंह राठौड़  , रूप सिंह राठौड़  नारणावास , माधु सिंह देवड़ा ,  हीरा लाल सोलंकी , मुकन सिंह ,  महिपाल सिंह ,  गीगा राम मीणा,  जीवा राम मीणा ,महेंद्र सिंह  विक्रम सिंह , श्रवण सिंह बालोत ,  अजरा शाहीन , संगीता पारासर , हेमलता लुहार , मंजू ,रवि बेनीवाल   आदि शामिल हैं।  प्रतियोगिता सचिव गणेशा राम , व्याख्याता सखा राम ,दुर्जन सिंह  आदि  मौजूद थे।

Must Read: टोक्यो ओलिंपिक शुरू होने से पहले युगांडा के बाद सर्बिया ओलिंपिक टीम से कोरोना पॉजिटिव, 20 दिन बाद शुरू होना है ओलिंपिक

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :