आईपीएल में आज राजस्थान बनाम गुजरात: आईपीएल में राजस्थान और गुजरात ने जीते 3—3 मुकाबले, आज का मैच जीतने वाली टीम को ले जाएगा अंक तालिका में टॉप पर

आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस के बीच होगा। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोनों टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने के लिए दम लगाएगी।

आईपीएल में राजस्थान और गुजरात ने जीते 3—3 मुकाबले, आज का मैच जीतने वाली टीम को ले जाएगा अंक तालिका में टॉप पर

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस के बीच होगा। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोनों टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने के लिए दम लगाएगी। राजस्थान और गुजरात की टीम ने इस सीजन में 4—4 मुकाबले खेले है। इसमें से दोनों ही टीमों ने 3—3 मुकाबले जीत लिए। अंक तालिका में फिलहाल राजस्थान रॉयल्स टॉप पर है।

ऐसे में राजस्थान टॉप पर बने रहने के लिए प्रयास करेगी तो गुजरात भी आज जीत दर्ज करवाकर टॉप पर पहुंचना चाहेगी। राजस्थान की टीम तीसरे मैच में बेंगलुरु से हार मिली, तो चौथे मैच में लखनउ को 3 रनों में हराकर वापस बेहतर स्थिति में आ गई। 
आईपीएल में राजस्थान और गुजरात के बीच यह पहली भिंड़त होगी।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की थी। जबकि गुजरात ने इस स्टेडियम में 1 मैच हैदराबाद से खेला था। इसमें भी गुजरात को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इस बार टीम को बेहतर संभाला है। बल्लेबाजी में जोस बटलर लगातार रन निकाल रहे हैं।


बटलर इस सीजन में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। लखनउ के साथ देवदत्त पडिक्कल ने बटलर के साथ ओपनिंग की। वहीं कुलदीप सेन ने राजस्थान के अच्छी गेंदबाजी की। युजवेंद्र चहल तथा आर अश्विन की जोड़ी भी खतरा साबित हो रही है। जबकि गुजरात टाइइंटस के लिए कप्तानी सवालों के घेरे में आ गई। 
हैदराबाद के खिलाफ धीमी पारी खेलना हार्दिक के लिए खराब बताया जा रहा है। वहीं मैथ्यू भी खराब फॉर्म से गुजर रहे है। 

Must Read: India vs South Africa टेस्ट सीरीज एक—एक से बराबर, जोहान्सबर्ग में साउथ अफ्रीका ने जीता दूसरा टेस्ट मैच

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :