आईपीएल पर कोरोना का साया: आईपीएल 2022 पर कोरोना का साया, दिल्ली टीम के फिजियो और एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2022 के इस सीजन में दिल्ली की टीम में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल सीरीज पर ही खतरा मंडराने लगा। ऐसे में अब दिल्ली का 20 अप्रेल को होने वाले मैच भी रोक दिया गया। दिल्ली की टीम के फिजियो और एक विदेशी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

आईपीएल 2022 पर कोरोना  का साया, दिल्ली टीम के फिजियो और एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल पर फिर से कोरोना का साया मंडराने लगा है। आईपीएल 2022 के इस सीजन में दिल्ली की टीम में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल सीरीज पर ही खतरा मंडराने लगा। 
ऐसे में अब दिल्ली का 20 अप्रेल को होने वाले मैच भी रोक दिया गया। दिल्ली की टीम के फिजियो और एक विदेशी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। 
दिल्ली टीम में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे पुणे में जाने से रोक दिया गया है। अब दिल्ली की पूरी टीम मुंबई में क्वारैंटाइन रहेगी। 
आईपीएल मेंनेजमेंट की ओर से अभी खिलाड़ी का नाम का खुलासा नहीं किया गया।  दिल्ली टीम के फिजियो तथा विदेशी खिलाड़ी की रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया है। 16 अप्रेल को बेंगलुरु के साथ हुए मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट पॉजिटिव आ गए थे। 
इसके बाद एहतियात के तौर पर बेंगलुरु के साथ मैच में खिलाड़ियों को गाइड लाइन की पालना के निर्देश दिए गए थे। गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले सीजन मे तीन दिन में तीन टीमों के 4 खिलाड़ी, दो कोच तथा दो अन्य स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गया था।
 इसके चलते आईपीएल को 29 मैचों के बाद ही रोक दिया था। आईपीएल के बचे हुए 31 मैच अक्टूबर में यूएई में हुए थे। 
14वें सीजन में कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती सहित दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद कोलकाता और बेंगलुरु का मैच रद्द कर दिया गया था।
 
दिल्ली कैपिटल्स की टीम को क्वारैंटाइन कर दिया गया था। इसके बाद कोरोना सुपर किंग्स के तीन सदस्य भी पॉजिटिव हो गए थे। इसमें गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी शामिल थे। 
हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा भी पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट देखते हुए आईपीएल को रोक दिया था। 

Must Read: आईपीएल फेज 2 में 31वां मुकाबला बेंगलुरु बनाम कोलकाता के बीच आज

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :