Terrorist Attack: शोपियां में CRPF-पुलिस टीम पर आतंकी हमला, मुठभेड़ में एक नागरिक की मौत पर हंगामा

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। आतंकियों ने शोपियां जिले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) के एक दल पर हमला कर दिया इस दौरान गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई।

शोपियां में CRPF-पुलिस टीम पर आतंकी हमला, मुठभेड़ में एक नागरिक की मौत पर हंगामा

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। आतंकियों ने शोपियां जिले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) के एक दल पर हमला कर दिया इस दौरान गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई।

चकमा देकर फरार हुए दहश्तगर्द
आतंकवादी मुठभेड़ के बाद निकटवर्ती बाग में भाग निकले। इसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और खोजबीन अभियान जारी है। रविवार को हुई इस घटना के बाद से इलाके के स्थानीय निवासियों रोष व्याप्त है जिसके चलते उन्होंने विरोध जताया। हालांकि, अधिकारियों ने इस घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश देने के बाद लोगों कुछ नरम हुए। शोपियां के जिलाधिकारी सचिन कुमार का कहना है कि, जैसे ही जांच रिपोर्ट पेश की जाएगी, कानून के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में चिंतन शिविर के बीच पंजाब में कांग्रेस को महाझटका, सुनील जाखड़ ने कांग्रेस से तोड़ा नाता

इलाज के दौरान मौत
पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों ने रविवार को पुलवामा और शोपियां के बीच एक सीमा क्षेत्र तुर्कवांगम-लिटर में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त से गश्त कर रही टीम पर गोलीबारी कर दी। जिसमें शोपियां के तुर्कवांगम के रहने वाला एक आम नागरिक शोएब अहमद गनई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। वहीं, स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध करते हुए आरोप लगाया है कि गनई को सुरक्षाबलों ने मारा है। 

ये भी पढ़ें:- PM Modi Nepal Visit: पीएम मोदी का आज नेपाल दौरा, दोनों देशों के बीच होंगे कई समझौते, चीन की बढ़ी बैचेनी

Must Read: कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा, सामने आए 21,566 नए केस, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :