भारत: 2022 चीन-आसियान शतरंज अंतर्राष्ट्रीय आमंत्रण टूर्नामेंट समाप्त

बीजिंग, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दो दिवसीय 2022 चीन-आसियान शतरंज अंतर्राष्ट्रीय आमंत्रण टूर्नामेंट 21 अगस्त को समाप्त हुआ। वियतनाम शतरंज संघ की पुरुष टीम ने चैंपियनशिप जीती, जबकि चीनी शतरंज संघ की टीम के खिलाड़ी यू योहुआ और शाओ रूलिंगबिंग ने पुरुषों

2022 चीन-आसियान शतरंज अंतर्राष्ट्रीय आमंत्रण टूर्नामेंट समाप्त
बीजिंग, 22 अगस्त (आईएएनएस)। दो दिवसीय 2022 चीन-आसियान शतरंज अंतर्राष्ट्रीय आमंत्रण टूर्नामेंट 21 अगस्त को समाप्त हुआ। वियतनाम शतरंज संघ की पुरुष टीम ने चैंपियनशिप जीती, जबकि चीनी शतरंज संघ की टीम के खिलाड़ी यू योहुआ और शाओ रूलिंगबिंग ने पुरुषों और महिलाओं की व्यक्तिगत चैंपियनशिप जीती।

यह टूर्नामेंट ऑनलाइन तरीके से आयोजित हुआ। चीन और आसियान देशों की 10 प्रतिनिधि टीमों के 66 खिलाड़ियों ने पुरुष टीम चैंपियनशिप और पुरुषों व महिलाओं की व्यक्तिगत चैंपियनशिप के लिये दो दिवसीय प्रतियोगिता में भाग लिया। वियतनाम शतरंज संघ की प्रतिनिधि टीम ने पुरुष टीम चैंपियनशिप जीती, जबकि चीनी शतरंज संघ की प्रतिनिधि टीम उप विजेता रही और मलेशियाई टीम तीसरे स्थान पर रही।

इस टूर्नामेंट का आयोजन चीनी राष्ट्रीय खेल सामान्य प्रशासन के शतरंज और कार्ड खेल प्रबंधन केंद्र व चीनी शतरंज संघ द्वारा किया गया, जो चीन के हांगचो शहर के खेल ब्यूरो, चीनी शतरंज अकादमी की हांगचो शाखा और हांगचो शहरी शतरंज संघ द्वारा संयुक्त रूप से संचालित किया गया।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एएनएम

Must Read: ममता बनर्जी सरकार में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार, अर्पिता मुखर्जी के घर से मिली 20 करोड़ की नकदी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :