कुरियर कंपनी के ऑफिस में लूट: ‘तमंचे पे डिस्को’ करा लूटेरे भरी दोपहर में लूट ले गए 40 लाख

यूपी के आगरा में आज लूट की बड़ी घटना हो गई है। लूटेरे तमंचे पे डिस्को कराते हुए एक कुरियर कंपनी के ऑफिस से करीब 40 रुपये लूट ले गए। इतनी बड़ी लूट की सूचना जब पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया और कई बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

‘तमंचे पे डिस्को’ करा लूटेरे भरी दोपहर में लूट ले गए 40 लाख

आगरा | यूपी के आगरा में आज लूट की बड़ी घटना हो गई है। लूटेरे तमंचे पे डिस्को कराते हुए एक कुरियर कंपनी के ऑफिस से करीब 40 रुपये लूट ले गए। इतनी बड़ी लूट की सूचना जब पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया और कई बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। लुटेरों की तलाश में नाकेबंदी करवाई गई है। 

जानकारी के अनुसार, कोतवाली इलाके के रावतपाड़ा की तिवारी गली में आज दोपहर करीब दो बजे ये वारदात हुई। पहली मंजिल पर स्थित कुरियर कंपनी के ऑफिस में लुटेरे तमंचा लेकर घुस गए और संचालक को बंधक बना लिया। लुटेरों ने तमंचे दिखाते 40 लाख रुपये लूट लिए और वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Weather Forecast: राजस्थान में मूसलाधार से हाड़ौती में बाढ़ के हालात, बीसलपुर बांध में आया 5 सेमी पानी

पहले से ही कर्मचारी के पीछे लगे हुए थे लुटेरे
ये बात भी सामने आ रही है कि, कुरियर कंपनी का एक कर्मचारी रुपये लेकर बाहर से आया था, तभी ही से लुटेरे उसके पीछे लगे हुए थे। बाद में मौका पाकर लुटेरे ऑफिस में गए और वारदात की। 

ये भी पढ़ें:- बारां में हादसा: मौसम का आनंद लेते हुए जलप्रपात पर नहा रहे थे जीजा-साला, अचानक गिरे नीचे और ...

आखिर कहां से आया इतना रुपया
इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, चार लुटेरों ने इस वारदात को तमंचे की नोंक पर अंजाम दिया है। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि, इतना सारा रुपया यहां कैसे और कहां से आया।

Must Read: चारधाम यात्रा के बीच उत्तराखंड के 6 रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :