इलाज के लिए की थी आर्थिक मदद: सुरेश रैना को क्रिकेट के गुर सिखाने वाले कोच का निधन, दुखी रैना ने कही ये दर्दभरी बात

uresh Raina coach Death: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना को क्रिकेट का बेस्ट प्लेयर बनाने वाले उनके कोच सतपाल कृष्णन का निधन हो गया है। भारतीय टीम के बेहतरीन फिल्डर में से एक माने जाने वाले ऑलराउंडर सुरेश रैना ने अपने कोच के निधन पर दुख जताया है।

सुरेश रैना को क्रिकेट के गुर सिखाने वाले कोच का निधन, दुखी रैना ने कही ये दर्दभरी बात

नई दिल्ली | Suresh Raina coach Death: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना को क्रिकेट का बेस्ट प्लेयर बनाने वाले उनके कोच सतपाल कृष्णन का निधन हो गया है। भारतीय टीम के बेहतरीन फिल्डर में से एक माने जाने वाले ऑलराउंडर सुरेश रैना ने अपने कोच के निधन पर दुख जताया है। जानकारी के अनुसार, रैना के कोच सतपाल कृष्णन (Satpal Krishnan) कई दिनों से बीमार थे और जालंधर के एक अस्पताल में पिछले कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे। 

कोच के इलाज के लिए की आर्थिक मदद
सुरेश रैना ने अपने कोच के इलाज के लिए काफी आर्थिक मदद की थी, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। सुरेश रैना की सफलता में सतपाल कृष्णन की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। जिसका जिक्र उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘बिलीव’ में भी किया है। रैना के अनुसार, कोच सतपाल कृष्णन ने ही उन्हें क्रिकेट की बारीकियों को समझाया था। रैना के अनुसार, उनकी 9वीं से 12वीं तक की शिक्षा उत्तर प्रदेश स्थित गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट कॉलेज से हुई थी। इस दौरान ही उन्होंने सतपाल कृष्णन से शुरूआती ज्ञान प्राप्त किया था।

ये भी पढ़ें:- 19 साल की विवाहिता नींद में चलकर पहुंची रेलवे ट्रैक पर, कटकर मौत, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

उनके सिखाये सबक कभी नहीं भुलाये जा सकते
कोच सतपाल कृष्णन के निधन पर रैना ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर संवेदनाएं व्यक्त की है। उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरे कोच कृष्णन सर के निधन के बारे में सुनकर मेरा दिल काफी दुखी है, मेरी सभी उपलब्धियों और कड़ी मेहनत के पीछे का कारण वह थे, जो सबक उन्होंने मुझे सिखाया उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता और वे हमेशा के लिए मेरी यादों और प्रार्थनाओं में रहेंगे। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। ओम शांति।’

ये भी पढ़ें:- 6 बच्चों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम, झारखंड सीएम ने जताया दुख

Must Read: हाई जंप में इतिहास रच तेजस्विन शंकर ने भारत को दिलाया मेडल, वेटलिफ्टिंग में गुरदीप सिंह को भी ब्रांज मेडल

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :