WI vs NZ 2nd ODI: आग बरसाती गेंदों के आगे बेबस वेस्टइंडीज टीम 50 रन से हारी, न्यूजीलैंड ने जीता दूसरा मुकाबला

वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने अपनी पहली हार का बदला चुका लिया है। न्यूजीलैंड ने दूसरे  मुकाबला में वेस्टइंडीज को 50 रन हरा दिया है।

आग बरसाती गेंदों के आगे बेबस वेस्टइंडीज टीम 50 रन से हारी, न्यूजीलैंड ने जीता दूसरा मुकाबला

नई दिल्ली | वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने अपनी पहली हार का बदला चुका लिया है। न्यूजीलैंड ने दूसरे  मुकाबला में वेस्टइंडीज को 50 रन हरा दिया है। बारिश से बाधित रहे इस मुकाबले में डकवर्थ लुईस के अनुसार, विंडीज टीम को 41 ओवर में 212 रन का लक्ष्य मिला था। जिसे वह नहीं बना पाई।

सीरीज में 1-1 से बराबर हो गई दोनों टीमें
वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई और 212 रन पर ऑलआउट हो गई। न्यूजीलैंड ने मात्र 31 रन पर अपने शुरूआती 3 विकेट खो दिए थे। लेकिन उसके गेंदबाजों के आग उगलती हुई गेंदें फेंककर विंडीज टीम के खिलाड़ियों को बांधे रखा और आखिर में मैच में जीत दर्ज कर ली। दूसरा मुकाबला जीतने के बाद न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज दोनों तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर हो गई।

ये भी पढ़ें:-  पाली के सुमेरपुर में हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली से ट्रेलर की भिड़ंत, रामदेवरा जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से ज्यादा घायल

मात्र 72 रन पर गिरे वेस्टइंडीज के 8 विकेट
कीवी तेज गेंदबाज टीम साउदी और ट्रेंट बोल्ट के आगे विंडीज बल्लेबाज बेबस नजर आए। इसका नतीजा ये था कि, मात्र 72 रन पर वेस्टइंडीज टीम के 8 विकेट गिर गए। लेकिन यानिक करिया (52) और अलजारी जोसफ (49) की बदौलत वेस्टइंडीज टीम 161 रन पर पहुंच गई। हालांकि, बारिश ने खेल खराब कर दिया और डकवर्थ लुईस नियम लागू होने से विंडीज 50 रन से हार गई। 

ये भी पढ़ें:- साल में एक बार होती है मंगला आरती: मुथरा के बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, मंगला आरती में अफरा-तफरी, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Must Read: भारत के लिए Golden Monday, सिंधू-लक्ष्य के बाद अचंता शरत ने भी जीता Gold

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :