Kabul Bomb Attack: अफगानिस्तान के काबुल में क्रिकेट मैच के दौरान आत्मघाती हमला, अफरा-तफरी के बीच भागे खिलाड़ी

Kabul Bomb Attack: अफगनिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां क्रिकेट टूर्नामेंट के बीच एक बम धमाका हुआ है। जिससे चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल है। हमले के बाद सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है। ये बम धमाका अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुआ है और आत्मघाती बताया जा रहा है। 

अफगानिस्तान के काबुल में क्रिकेट मैच के दौरान आत्मघाती हमला, अफरा-तफरी के बीच भागे खिलाड़ी
File Photo

नई दिल्ली । Kabul Bomb Attack: अफगनिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां क्रिकेट टूर्नामेंट के बीच एक बम धमाका हुआ है। जिससे चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल है। हमले के बाद सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है। ये बम धमाका अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुआ है और आत्मघाती बताया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें:- Bipasha Basu Pregnant: शादी के 6 साल बाद बिपाशा हुई प्रेग्नेंट! करण सिंह ग्रोवर जल्द बन सकते हैं पापा

मैच के दौरान आत्मघाती हमला
जानकारी के अनुसार काबुल में एक मैदान में टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा था। तभी मैच के दौरान वहां आत्मघाती हमला किया गया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। हमले के बाद सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है। 

ये भी पढ़ें:- हर स्टूडेंट को मिलेंगी दो यूनिफॉर्म: राजस्थान की गहलोत सरकार देगी सभी स्टूडेंट्स को मुफ्त में यूनिफॉर्म, तैयारियां शुरू

IPL की तरह खेला जा रहा था टी-20 टूर्नामेंट
बता दें कि, काबुल में आईपीएल टूर्नामेंट की तरह ही टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित हो रहा था। जानकारी में सामने आ रहा है कि, जब मैदान में हमला हुआ तब वहां यूनाइटेड नेशंस का एक शख्स भी मौजूद था, जो इंटरव्यू के लिए पहुंचा था।

ये भी पढ़ें:- अर्पिता का तिलिस्म: अर्पिता मुखर्जी की खुल रही नई-नई परतें, 4 लग्जरी गाड़ियां गायब, भारी कैश भरा होने की आशंका

Must Read: 85 सैनिकों को ले जा रहा विमान क्रैश, हादसे में 17 जवानों की मौत, 40 को बचाया

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :