पाली में जासूसी नेटवर्क का खुलासा! : स्टेट इंटेलिजेंस के हाथ लगा संदिग्ध, अब खुलेंगे कई राज

राजस्थान के पाली जिले से स्टेट इंटेलिजेंस ने जासूसी करने के आरोप में एक संदिग्ध युवक को धर दबोचा है। इंटेलिजेंस एजेंसी संदिग्ध जासूस को अपने साथ लेकर गई है और उससे पूछताछ की जा रही है। इंटेलिजेंस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

स्टेट इंटेलिजेंस के हाथ लगा संदिग्ध, अब खुलेंगे कई राज
File Photo

पाली | राजस्थान के पाली जिले से स्टेट इंटेलिजेंस ने जासूसी करने के आरोप में एक संदिग्ध युवक को धर दबोचा है। इंटेलिजेंस एजेंसी संदिग्ध जासूस को अपने साथ लेकर गई है और उससे पूछताछ की जा रही है। इंटेलिजेंस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि, पाली में इससे पहले भी प्रतिबंधित संगठन सिमी के नेटवर्क का खुलासा हो चुका है। 

अब पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी टीम
जानकारी के अनुसार, पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के चावंडिया गांव से स्टेट इंटेलिजेंस की टीम ने संदिग्ध जासूस को गिरफ्तार किया है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि किस तरह की सूचनाएं पाकिस्तान को भेजीं गई है। एजेंसी इनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में लगी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- Muharram 2022: यहां ताजिया जुलूस दौड़ा करंट, 2 लोगों की मौत, कई घायल अस्पताल में भर्ती

कॉल डिटेल व मोबाइल की जांच 
इस संबंध में पाली पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने इसकी पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि, रविवार को जोधपुर संभाग में इंटेलिजेंस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चावंडिया गांव में रात में दबिश देते हुए कुलदीप सिंह उर्फ बलवीर सिंह नाम के संदिग्ध को धर दबोचा है। यह संदिग्ध युवक जयपुर का निवासी बताया जा रहा है जो यहां गांव में रहता है। उसकी कॉल डिटेल व मोबाइल की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Khatu Shyam Ji News: प्रशासन का बड़ा एक्शन, अब 24 घंटे खुले रहेंगे श्यामबाबा मंदिर के पट! मार्गों से हटवाए अतिक्रमण

संदिग्ध थी गतिविधियां
जानकारी में सामने आया है कि, संदिग्ध युवक कुलदीप सिंह चावंडिया कला में शराब के ठेके पर काम करता था। उसकी गतिविधियां संदिग्ध थी। पिछले दिनों ही उसे ठेके से भी निकाल दिया गया था। अब युवक के संपर्क में आने वाले लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Must Read: सिरोही माउंट आबू के गोवा गांव निवासी एमईएस के चपरासी ने पाकिस्तानी महिला जासूस को भेज दिए कई महत्वपूर्ण दस्तावेज, पूछताछ में अहम खुलासा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :