Sirohi किशोरी का अपहरण का मामला: Sirohi सिन्द्रथ का मशहूर भोपा मोती रेबारी का बेटा ले भगा स्वरूपगंज इलाके की नाबालिग, विधायक लोढ़ा के चुनाव जीतने की भविष्यवाणी के बाद चर्चा में आया था भोपा मोती रेबारी

जिले में स्वरूपगंज पुलिस थाना इलाके में आज एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। नाबालिग के परिजनों की ओर से अपहरण का नामजद मामला दर्ज कराया गया है।

Sirohi सिन्द्रथ का मशहूर भोपा मोती रेबारी का बेटा ले भगा स्वरूपगंज इलाके की नाबालिग, विधायक लोढ़ा के चुनाव जीतने की भविष्यवाणी  के बाद चर्चा में आया था भोपा मोती रेबारी


सिरोही।
जिले में स्वरूपगंज पुलिस थाना इलाके में आज एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। 
नाबालिग के परिजनों की ओर से अपहरण का नामजद मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक अपहरण का मामला सिन्द्रथ के मशहूर भोपा के बेटे के खिलाफ कराया गया है। 
वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
स्वरूपगंज पुलिस थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि 17 वर्षीय नाबा​लिग के अपहरण का मामला सामने आया है। 
पीड़ित परिवार की ओर से रिपोर्ट दी गई है कि  उसकी 17 वर्ष भतीजी घर के बाहर किसी काम से गई थी, 
इसी दौरान बदनीयत से अनादरा थाना क्षेत्र का सिन्द्रथ निवासी गोकुल पुत्र मोती रेबारी उसका अपहरण कर ले गया। 
इस मामले की जानकारी उन्हें करीब डेढ़ घंटे बाद लगी। उन्होंने बताया कि परिजनों ने बच्ची के वापस घर नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरू की। 
आसपास के लोगों से उन्होंने पूछताछ करनी शुरू की तो उन्हें पता लगा कि सिन्द्रथ निवासी गोकुल देवासी आया तथा उसकी भतीजी का अपहरण कर ले गया।
थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित लने बताया कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम गठित की गई है। 
शीघ्र बालिका को ढूंढ कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 
पुलिस ने इस मामले को पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया है। 
मोती रेबारी उर्फ मोती भोपा  मशहूर
मोती रेबारी उर्फ मोती भोपा इस इलाके में मशहूर तांत्रिक है। जानकारी के मुताबिक मोती रेबारी सिन्द्रथ इलाके में भोपागिरी में  प्रसिद्ध है। 
इलाके के लोग उनकी मानते भी है। गत विधानसभा चुनाव में संयम लोढ़ा को लेकर चुनाव परिणाम से एक दिन पहले भविष्यवाणी की थी, भोपा ने संयम लोढ़ा के चुनाव जीतने का ऐलान किया था। इसके बाद मोती भोपा मशहूर हो गया।

Must Read: सिरोही विधानसभा क्षेत्र में 23 स्कूलों को सीनियर सैकंडरी में क्रमोन्नत करने पर ​विधायक संयम लोढ़ा ने जताया आभार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :