काफी देर कर दी जनाब आते आते......: सांसद देवजी पटेल का 2 घंटे में पूरा हुआ सिरोही दौरा, जिला अस्पताल तो गए, लेकिन कोरोना से मरने वालों तक की नहीं ली जानकारी, जिले में कोरोना से 11 दिनों में 65 मौतें

वैसे तो सांसद देवजी पटेल पिछले लम्बे समय से सिरोही से गायब हैं। पर इस महामारी के दौर में सांसद का अपने क्षेत्रवासियों की सुध नहीं लेना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था।

सांसद देवजी पटेल का 2 घंटे में पूरा हुआ सिरोही दौरा, जिला अस्पताल तो गए, लेकिन कोरोना से मरने वालों तक की नहीं ली जानकारी, जिले में कोरोना से 11 दिनों में 65 मौतें

सिरोही।
कोरोना की दूसरी लहर की मार झेल रहे सिरोही वासियों की सुध लेने के लिए लम्बे इंतजार के बाद आखिर आज सांसद देवजी पटेल सिरोही आ ही गए। वैसे तो सांसद देवजी पटेल पिछले लम्बे समय से सिरोही से गायब हैं। पर इस महामारी के दौर में सांसद का अपने क्षेत्रवासियों की सुध नहीं लेना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था। ऐसे में सोशल मीडिया पर चल रही लगातार चर्चा के बाद आज सांसद महोदय शनिवार को सिरोही तो पहुंचे, लेकिन सांसद साहब का यह तुफानी दौरान महज 2 घंटे में ही पूरा हो गया। कोरोना से जिले के हालात जानने और जिलेवासियों को सुविधाएं मुहैया कराना तो दूर सांसद साहब ने जिले में कोरोना से होने वाली मौतों तक के बारे में नहीं पूछा, जबकि सिरोही जिला अस्पताल में ही आज 15 मौत हो गई। इसमें 4 मरीज तो कोरोना पाॅजिटिव थे तो शेष अन्य कोरोना संदिग्ध शामिल है। 
धन की नहीं होगी कमी, केंद्र नहीं तो मैं दूंगा पैसा


जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ सर्किट हाऊस में विस्तृत चर्चा के बाद सांसद देवजी पटेल ने सीएमएचओ डॉ राजेश कुमार से चर्चा करते हुए ऑक्सीजन की उपलब्धता की जानकारी ली। सांसद ने कहा कि जिले के ऑक्सीजन संयंत्र में ऑक्सीजन का उत्पादन कैसे बढ़ाया जाए, इसकी रूपरेखा तय कीजिए। जितना धन चाहिए, उपलब्ध करवाया जाएगा। सरकार से नहीं होगा तो सांसद महोदय अपने घर से पैसे देंगे। ये भी वादा किया। पर सांसद महोदय ने एक बार भी अधिकारियों से नहीं पूछा कि महामारी की इस दूसरी लहर में कितने घरों के चिराग बुझ गए।

सिर्फ जिला अस्पताल में आज एक दिन में 15 मौते
कोरोना की दूसरी लहर के कहर की अगर बात करें तो आज सिर्फ एक दिन में ही सिर्फ जिला अस्पताल में 15 लोगांे की मौत हो गई। इसमें से 4 कोरोना पॉजिटिव, वहीं 11 कोरोना के संदिग्ध मरीज थे। वही पिछले 11 दिन की बात करें तो अब तक जिला अस्पताल में 65 लोगांे की मौत हो चुकी हैं। इसमें से 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे वहीं 52 कोरोना के संदिग्ध मरीज थे। ये आंकड़े सिर्फ सिरोही जिला अस्पताल के हैं। पूरे जिले के आंकड़े और भी चैंकाने वाले होंगे।

2 घण्टे में निपट गया सांसद का सिरोही दौरा
लम्बे समय से इंतजार कर रहे सिरोही जिलेवासियों के लिए सांसद देवजी पटेल का पास कितना समय हैं इसका अंदाजा उनके आज के सिरोही दौरे से लगाया जा सकता हैं। सांसद महोदय दोपहर बाद करीब 4.30बजे सिरोही के सर्किट हाऊस पहुंचे। जहां पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, उसके बाद जिला स्तरीय अधिकारियों से चर्चा की। उसके बाद मीडियाकर्मियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। अंत में औपचारिकता करने के लिए सांसद महोदय जिला अस्पताल भी पहुंचे और अस्पताल में निरीक्षण किया। इस पूरे दौरे में सांसद देवजी पटेल मात्र 2 घण्टे सिरोही रुके। और 6.30 बजे से पहले पहले सांसद महोदय सिरोही से रवाना भी हो गए। सांसद के इस दौरे के दौरान भाजपा की आईटी सेल पूरी सक्रिय रही। सांसद के सर्किट हाऊस में अधिकारियों के साथ चर्चा से लेकर मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस और अस्पताल निरीक्षण के खूब फोटो खिंचे गए। ताकि सोशल मीडिया पर इन फोटो को वायरल करके जिलेवासियों की सिम्पेथी हासिल की जा सके।

Must Read: रीट परीक्षा में हुई धांधली के बाद भाजपा लगातार कर रही है डोटासरा के इस्तीफे की मांग, अब भाजपा युवा मोर्चा उतरा प्रदर्शन की राह पर

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :