आखिर टाइगर साहब भी हो गए पॉजिटिव : सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक की लापरवाही का परिणाम आज हुआ जारी, टाइगर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक की लापरवाही का परिणाम आज हुआ जारी, टाइगर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
फोटो शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का है, इसमें एसपी साहब के अलावा सभी ने मास्क लगा रखा था


सिरोही।
कोरोना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार आम जनता से सोशल मीडिया के मार्फत जुड़े हुए है। सीएम गहलोत ट्वीट कर कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील कर रहे है। इन सब के बावजूद कानून के रखवाले ही इन नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे है। लेकिन ये कोरोना है साहब। किसी का पद या उसकी गरिमा, पॉटोकॉल नहीं देखता, थोड़ी सी लापरवाही बरतने पर कोरोना संक्रमण होने की संभावना बढ़ जाती है। अब बात सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक की तो आखिर कार जिले के टाइगर साहब भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। जी हां, टाइगर साहब की लापरवाही का ही परिणाम आज जारी हो गया। कलेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब ​पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट ली गई तो यह भी पॉजिटिव आ गई।
ना मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कर रहे थे टाइगर
पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक कोरोना की गाइड लाइन का लगातार उल्लंघन ही कर रहे थे। गत माह सरकारी कार्यक्रम में लोगों के जन समूह के बीच भी एसपी टांक बिना मास्क के बैठे हुए थे, इसके साथ ही अन्य बैठकों या फिर वीसी में टां मास्क नहीं लगाते थे। सरकारी कार्यक्रमों में जहां लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते थे, वहीं ये साहब उसका उल्लंघन करते थे। 
 https://firstbharat.in/  ने किया भी था सावधान
कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर फर्स्ट भारत.इन ने गत माह 24 मार्च को शहीद ​दिवस के उपलक्ष में "एसपी साहब कोरोना लौट रहा है !: सिरोही जिला पुलिस के टाइगर ही नहीं कर रहे कोविड—19 नियमों की पालना, सोशल डिस्टेंस तो दूर मास्क तक नहीं लगाया एसपी टांक ने " समाचार प्रकाशित कर सजग और सर्तक रहने की अपील की थी। बावजूद इसके लोगों लापरवाही बरती गई और परिणाम आज रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। https://firstbharat.in/Sirohi-District-Superintendent-of-Police-is-not-following-the-rules-of-Covid-19


कलेक्टर के साथ विजिट की, लेकिन स्वयं को नहीं किया क्वारेंटाइन
आप को यहां बता दें कि 2 दिन पहले सिरोही जिले के कलेक्टर, एडीएम, एसडीएम और तहसीलदार को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था। लेकिन कलेक्टर, एडीएम की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी एसपी साहब ने अपने आपको होम आइसोलेट नहीं किया। जबकि एसपी टांक कलेक्टर के साथ बैठकों में और दौरे पर थे रविवार को भी एसपी दिन भर सरकारी कार्यक्रमों में व्यस्त रहे। वीसी करते रहे और दूसरों की जान को भी जोखिम में डालते रहे। अब इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद एसपी कार्यालय में हड़कम्प सा मच गया हैं।

आज एक दिन में 726 कोरोना संक्रमित
सिरोही जिले में कोरोना किस कदर पैर पसार रहा हैं इसका अंदाजा सिर्फ आज आई जांच रिपोर्ट से ही पता चल जाता हैं। आज देर शाम आई रिपोर्ट में रिकॉर्ड 490 लोग कोरोना पॉजिटिव चिन्हित किए गए हैं, वही सुबह आई जांच रिपोर्ट में 236 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे। यानी आज पूरे दिन में 726 लोग कोरोना की चपेट में आ गए। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले आने से जिलेवासियों में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा हैं।