Sirohi @ महाकाली नगर सती माता मंदिर: सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने महाकाली नगर सती माता मंदिर के प्रांगण में नवनिर्मित टीन शेड का किया लोकार्पण

शहर के महाकाली नगर सती माता प्रांगण में नवनिर्मित टीन शेड व कमरे का विधायक संयम लोढा ने विधिवत रूप से उद्घाटन किया। विधायक संयम लोढा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिरोही में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी।

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने महाकाली नगर सती माता मंदिर के प्रांगण में नवनिर्मित टीन शेड का किया लोकार्पण

सिरोही(Sirohi)।
शहर के महाकाली नगर सती माता प्रांगण में नवनिर्मित टीन शेड व कमरे का विधायक संयम लोढा(MLA Sanyam Lodha) ने विधिवत रूप से उद्घाटन किया। विधायक संयम लोढा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिरोही में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। इससे सीवरेज लाइन पेयजल योजना, टाउन हॉल, खेल स्टेडियम, लॉ कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, मिनी सचिवालय, नवीन न्यायालय भवन, नई सड़कों की स्वीकृति के साथ अनेक विकास कार्यों के लिए राशि आवंटित की है। पार्षद अखिलेश मोदी ने गार्डन में जिम लगाने की घोषणा की।

विधायक संयम लोढा ने सती माता के प्रांगण में स्थित पुरानी कुंए को साफ करवा कर उसके ऊपर पानी की टंकी और मोटर लगाने की भी घोषणा की। विधायक ने मां काली नगर की बची हुई दो गलियों में सड़क सी.सी सीमेंट रोड की बनाने की भी घोषणा की। कार्यक्रम में सभापति महेन्द्र मेवाडा, उप सभापति जितेन्द्र सिंघी, पार्षद अखिलेश मोदी, समाजसेवी प्रकाश प्रजापति, अर्जुन भाई माली, कांतिभाई सोनी, जयंती प्रसाद सारस्वत, हीरालाल माली, उकाराम माली, मोटाराम माली, छगन लाल पुरोहित, कालू भाई पुरोहित, किशन लाल सेन, विक्रम भाई प्रजापत, लखपत प्रजापत, रविंद भाई प्रजापत उपस्थित रहे। कार्यक्रम के बाद सती माता की भोजन प्रसादी की व्यवस्था की गई।

Must Read: मां चंद्रघंटा की पूजा, निर्भयता प्रदान करता है मां का यह स्वरूप

पढें अध्यात्म खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :