Kashi Vishwanath Corridor: विश्वनाथ मंदिर के पास बड़ा हादसा, कई श्रद्धालु बचे, गिरा जर्जर मकान का छज्जा 

वाराणसी के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) मार्ग पर एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। विश्वनाथ मंदिर को जाने वाले मार्ग के गेट नंबर 1 के पास एक जर्जर मकान का छज्जा अचानक से भरभराकर गिर गया। भोलेनाथ का शुक्र रहा कि

विश्वनाथ मंदिर के पास बड़ा हादसा, कई श्रद्धालु बचे, गिरा जर्जर मकान का छज्जा 

वाराणसी | वाराणसी के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) मार्ग पर एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। विश्वनाथ मंदिर को जाने वाले मार्ग के गेट नंबर 1 के पास एक जर्जर मकान का छज्जा अचानक से भरभराकर गिर गया। भोलेनाथ का शुक्र रहा कि, जिस वक्त ये छज्जा नीचे गिरा उस वक्त वहां कोई श्रद्धालु मौजूद नहीं था, नही तो एक बड़ा हादसा हो जाता।  

कुछ मिनट पहले ही निकला था श्रद्धालुओं का झंुड
घटना के उपरान्त कुछ लोगों ने बताया कि, हादसे से कुछ ही मिनट पहले श्रद्धालुओं का एक झुंड वहां से निकला था। ऐसे में गनीमत रही कि बड़ा हादसा होते होत टल गया। 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के पर्यटन को और मिलेगा बल, कोटा-बूंदी में जल्द शुरू होने जा रही जंगल सफारी

जर्जर हालत में है मकान
जानकारी में सामने आया है कि, जिस मकान का छज्जा गिरा वह मकान भी काफी पुराना है। इसका छज्जा पहले से ही जर्जर हालत में था। इस मकान की हालत को देखते हुए तो बारिश के दौरान इसके भी गिरने की आशंका रहती है। 

ये भी पढ़ें:- जयपुर : द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम से पहले किरोड़ी लाल और राजेंद्र राठौड़ भिड़े, नाराज किरोड़ी ने छोड़ा कार्यक्रम

खुली नगर निगम के दावों की पोल
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर मार्ग पर हुई इस घटना को लेकर की लापरवाही सामने आई है। जब कॉरिडोर मार्ग पर कार्य चल रहा था तब नगर निगम ने दावा किया था कि वाराणसी में जितने भी पुराने और जर्जर मकान है उन्हें चिन्हित कर जल्द ही गिरा दिया जाएगा या फिर फिर से बनवाया जाएगा, लेकिन इस हादसे ने नगर निगम के दावों की पोल खोलकर रख दी।

Must Read: पितृ पक्ष 2022 आज से शुरू, अगर चाहिए पूर्वजों का आशीर्वाद और घर में सुख-समृद्धि तो भूलकर भी न करें ये काम

पढें अध्यात्म खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :