सिरोही जेलर का जेल में तलाशी अभियान : सिरोही जेल के नव नियुक्त जेल उपाधीक्षक ने आते ही ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत कार्रवाई को दिया अंजाम, प्रतिबंधित वस्तुओं को जब्त कर कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा

प्रदेश की जेलों में सुधार को लेकर राजस्थान पुलिस की ओर से 'ऑपरेशन फ्लश आउट' (Operation flush out) चलाया जा रहा है। ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत जेलों में चल रही अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सिरोही जेल के नव नियुक्त जेल उपाधीक्षक ने आते ही ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत कार्रवाई को दिया अंजाम, प्रतिबंधित वस्तुओं को जब्त कर कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा

सिरोही। 
प्रदेश की जेलों में सुधार को लेकर राजस्थान पुलिस की ओर से 'ऑपरेशन फ्लश आउट' (Operation flush out) चलाया जा रहा है। ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत जेलों में चल रही अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रदेश की जेलों में मौजूद अव्यवस्थाओं को सुधारने के लिए प्रदेश के जेल महकमे के मुखिया राजीव दासोत ने सभी जेल अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रखे है। ऐसे में बुधवार को सिरोही जेल के नव नियुक्त जेल उपा​धीक्षक विल्सन शर्मा ने जेल की सघन तलाशी ली।


शर्मा ने बताया कि जेलों में बंद कैदियों द्वारा गैंग ऑपरेट करने या फिर जेलों में मोबाइल, मादक पदार्थ या अन्य प्रतिबंधित सामग्री मिलने की खबरें सामने आने के बाद अब जेल महकमे की ओर से विशेष अभियान ऑपरेशन फ्लश आउट चलाया जा रहा है। 5 अप्रेल को  पदभार ग्रहण करने के बाद कैदियों को 24 घंटे का समय दिया गया था,इसके बाद आज आरएसी और जेल जाप्ते के साथ जेल की तलाशी ली गई। इस दौरान जेल में लंगर की तरफ 3 पैकेट मिल थे। इन पैकेटों में 2 मोबाइल, ब्लूटूथ, चार्जर, 40 बीड़ी के बंडल, तम्बाकू, गुटखों के 40 पैकेट बरामद हुए है। ऐसे में जेल से प्रतिबंधित वस्तुओं को कब्जे में लेकर कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। 

Must Read: शिक्षा राज्य म़ंत्री डोटासरा ने वार्षिकोत्सव और पुरस्कार वितरण समारोह पर लगाई रोक

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :