सिरोही में कोरोना बेकाबू: सिरोही कलेक्टर, अतिरिक्त कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार और कोतवाल कोरोना पॉजिटिव

सिरोही जिले के प्रशासनिक अधिकारी ही कोरोना पॉजिटिव हो गए। चौंकाने वाली बात यह है कि जिला कलेक्टर, अतिरिक्त कलेक्टर और एसडीएम साहब लोगों को कोरोना के प्रति सजग और सर्तक रहने के लिए अपील करते है, लेकिन स्वयं लापरवाही बरत रहे है।

सिरोही कलेक्टर, अतिरिक्त कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार और कोतवाल  कोरोना पॉजिटिव

सिरोही।
प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। हालात यह है कि 24 घंटों में ही कोरोना पॉजिटिवों का आंकड़ा हजारों की संख्या में पहुंच रहा है। ऐसे में लापरवाही का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सिरोही जिले के प्रशासनिक अधिकारी ही कोरोना पॉजिटिव हो गए। चौंकाने वाली बात यह है कि जिला कलेक्टर, अतिरिक्त कलेक्टर और एसडीएम साहब लोगों को कोरोना के प्रति सजग और सर्तक रहने के लिए अपील करते है, लेकिन स्वयं लापरवाही बरत रहे है। ऐसे में इनका पॉजिटिव होना चिंताजनक है। इतना ही नहीं, इनके अलावा तहसीलदार, शहर कोतवाल की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई।

ADM


जानकारी के मुताबिक जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद, अतिरिक्त जिला कलेक्टर गीतेश श्रीमालवीय, एसडीएम हंसमुख कुमार, तहसीलदार नीरज कुमारी, शहर कोतवाल अनिता रानी कोरोना संक्रमित हो गए।

सीएमएचओ डॉ.राजेश कुमार ने बताया कि अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होम क्वारेंटाइन किया गया है। इसके साथ ही सावधानी बरतने और कोरोना गाइड लाइन की पालना के बताया गया है। 
जिले में लगातार 100 से अधिक मरीज 
सिरोही में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार 100 मरीजों के पार पहुंच रहा है। शनिवार को जारी हुई रिपोर्ट में भी कुल 134 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें से सिरोही ब्लॉक में 49, शिवगंज और रेवदर में 34-34, पिंडवाड़ा ब्लॉक में 9 और दूसरे क्षेत्रों में 8 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए। वहीं जिले में कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 1500 के करीब पहुंच गई। इसमें से 1263 मरीजों को घर पर ही आइसोलेट किया गया हैं। 

एसपी के साथ दौरे पर थे कलेक्टर 

 सिरोही एसपी की बिना मास्क मीटिंग लेते हुए फोटो


जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव आने से जिले में  हड़कम्प सा मच गया। जिले का प्रत्येक अधिकारी कर्मचारी अब स्वयं को कोरोना पॉजिटिव समझ रहे है। पिछले दो दिनों में कलेक्टर, एडीएम और एसडीएम ने कई अधिकारियों कर्मचारियों से मुलाकात की थी। कलेक्टर तो एसपी के साथ शहर के दौरे पर भी रहे। 

Must Read: राजस्थान में 25 हजार ज्वैलर्स में से केवल 1250 के पास ही हॉलमार्किंग लाइसेंस, सरकार 1 जून से हॉलमार्किंग कर रही है अनिवार्य

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :