ज्ञापन : दलित युवती के साथ हुए गैंग रेप एवं हत्या की घटना के विरोध में महिलाओं की गर्जना

भाजपा महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर राज्य की लचर कानून व्यवस्था को लेकर गृहमंत्री के त्यागपत्र की मांग की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की आवाज उठाई

दलित युवती के साथ हुए गैंग रेप एवं हत्या की घटना के विरोध में महिलाओं की गर्जना
sirohi bjp women cell

सिरोही। प्रदेश में कानून व्यवस्था के बिगड़ने और अपराधियों के हौसले बुलंद होने के आरोपों के साथ भाजपा जिला महिला मोर्चा द्वारा मंगलवार को बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती के साथ हुए सामूहिक गैंगरेप और उसकी हत्या की घटना को जघन्य अपराध बताते हुए विरोध प्रदर्शन में तीव्र आक्रोश जता राज्य कांग्रेसी सरकार के गृहमंत्री की विफलता करार दिया और उनके त्यागपत्र की मांग करते हुए महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर बताया की प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती अलका मुंदड़ा के निर्देशानुसार प्रदेश मंत्री श्रीमती रक्षा भंडारी के नेतृत्व में जिला महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने सिरोही कलेक्ट्रेट पहुंचकर कड़ा विरोध प्रकट करते हुए उपखंड मजिस्ट्रेट सुश्री सीमा खेतान को महामहिम के नाम ज्ञापन देकर लिखा की बीकानेर के खाजूवाला में एक दलित युवती के साथ गैंग रेप करने के बाद में उसकी जघन्य हत्या कर दी गई, नामजद आरोपियों में दो पुलिस कांस्टेबल के नाम भी शामिल है जो कि सरकारी तंत्र की घोर लापरवाही का परिणाम है। बताया की खाजूवाला के सिनेमा हॉल के पास मिले हत्या की शिकार हुई युवती के शव को देखकर सरकार व प्रशासन की नृर्शंशता एवं अमानवीयता का निर्मम चेहरा व प्रदर्शन देखने को मिला है। 

ज्ञापन में आरोप लगाकर लिखा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के शासन में कानून व्यवस्था लचर व बेपरवाह बार-बार दिखाई दी है अपराधियों के हौसले बुलंद है और राज्य में महिलाओं के लिए यह सरकार अभिशाप बनी दिखाई प्रतीत होती है। प्रदेश की बहन बेटियां व मातृशक्ति आज सुरक्षित नहीं है जो सरकारी तंत्र की विफलता है।

मोर्चा ने महामहिम से मांग करते हुए कहा कि तुरंत प्रभाव से राजस्थान सरकार के गृहमंत्री को इस घटना की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले उसके लिए निष्पक्ष जांच करवाकर सख्त से सख्त कार्रवाई करावे।

किया प्रतिकार, सरकार विरोधी लगाए नारे -

मोर्चा की महिलाओं ने श्रीमती रक्षा भंडारी और जिला प्रभारी दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में राज्य कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोर शोर से नारेबाजी करते हुए सरकार को निकम्मी बताया और कहा कि इनके राज में रक्षक ही भक्षक बन गए हैं। मोर्चा की ओर से जिला कलेक्टर के चेंबर में मौजूद नहीं होने पर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया।

इनकी रही मौजूदगी -

जिला प्रभारी दुर्गेश शर्मा, जिला महामंत्री हेमलता पुरोहित, जिला उपाध्यक्ष दर्शना देसाई, जिला उपाध्यक्ष उषा गहलोत, जिला उपाध्यक्ष मीना खंडेलवाल, मंडल अध्यक्ष जयश्री, पूर्व मंडल अध्यक्ष तेजकंवर, मंडल उपाध्यक्ष सुरेखा, उर्मिला परमार, मीठीबाई, रेखा जीनगर, अलका प्रजापत, मंजू परमार,पंचायत समिति सदस्य श्रीमती रेणुदेवी, जमुना बाई,श्रीमती ललिता सहित जिले की मोर्चा पदाधिकारियों  और महिला जनप्रतिनिधियों ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

Must Read: शराब तस्करी मामले में प्रकाश को गुजरात पुलिस उठा ले गई, लेकिन अपहरण मामले में पुलिस के अभी  तक खाली हाथ

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :