क्रुरता की हदें पार! : विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल, गैंगरेप के बाद उतार दिया मौत के घाट

विवाहिता के साथ बदमाशों ने न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि हैवानियत की हदें पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी।

विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल, गैंगरेप के बाद उतार दिया मौत के घाट

भरतपुर | राजस्थान के भरतपुर जिले से दिल को झकझौर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक विवाहिता के साथ बदमाशों ने न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि हैवानियत की हदें पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। हैवानों की हैवानियत अभी खत्म नहीं हुई और उन्होंने विवाहिता की हत्या कर दी। 

गुस्साए ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम
गांव में घटी इस शर्मनाक घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों का आरोप है कि मृतका का दो दिन पहले अपहरण हो गया था, जिसकी रुदावल थाने पर विवाहिता का पति रिपोर्ट दर्ज कराने गया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। ऐसे में लोगों ने मृत विवाहित के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर 5 लाख रुपए के मुआवजे की मांग को लेकर गांधी चौक चौराहे पर जाम लगा दिया।

ये भी पढ़ें:- Sikar Crime: नर्स के फेर में उलझा डॉक्टर हो गया हनी ट्रेप का शिकार, वीडियो काल पर दिखाती अंदरूनी अंग और...

बाजरे के खेत में पड़ा मिला शव
जानकारी के अनुसार, दो दिन पूर्व घर से निकली विवाहिता का शव शनिवार को गांव से करीब तीन किमी दूर नदी के पास एक बाजरे के खेत में पड़ा मिला। इस मामले में विवाहिता के पति ने कुछ लोगों के खिलाफ उसकी पत्नी का अपहरण कर गैंगरेप करने और उसके प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डालने का कुकृत्य करने के साथ ही गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

ये भी पढ़ें:- भीलवाड़ा में हुई बरसात ने फिर बढ़ त्रिवेणी नदी का गेज, बीसलपुर बांध के पानी की निकासी बढ़ाई गई

बीमार बेटी को देखने के बहाने बुलाया था विवाहिता को
अब विवाहिता के पति की ओर से महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप और हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पति का आरोप है कि, एक  सितम्बर को उसकी पत्नी को नामजद आरोपी व उसके साथियों ने फोन कर बीमार बेटी को देखने के बहाने बुलाया और उसके साथ ये कुकृत्य कर डाला। 

Must Read: गिरिडीह के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में भीषण आग, बाल-बाल बचीं 400 छात्राएं

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :