9वीं क्लास की छात्रा है लड़की : दोस्त के साथ थी नाबालिग लड़की, तभी वहां आए युवकों ने कर दिया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गैंगरेप का शिकार हुई लड़की 9वीं क्लास की छात्रा है और 13 साल की है। वह अपने दोस्त के साथ थी। तभी चार-पांच युवक उनके पास पहुंचे और पुलिस का डर दिखाकर बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया। 

दोस्त के साथ थी नाबालिग लड़की, तभी वहां आए युवकों ने कर दिया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हाजीपुर । बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिस नाबालिग से गैंगरेप हुआ है उसका किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उसके साथ थी। तभी चार-पांच युवकों ने दोनों को पकड़ लिया और नाबालिग लड़की को हैवानियत का शिकार बना डाला।

नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई
ये सनसनीखेज घटना बिहार के हाजीपुर में जंदाहा थाना क्षेत्र में शनिवार को घटित हुई बताई जा रही है। इन दरिंदों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। हालांकि, इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस अभी तक खाली हाथ है। पुलिस इस मामले में अभी तक किसी को भी पकड़ नहीं पाई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया है और उसकी मेडिकल जांच कराई गई है।

ये भी पढ़ें:-Aamna Sharif Bold Look: आमना शरीफ का पिंक बिकनी में बॉल्ड लुक देखकर फैंस हो रहे एक्साइटेड

पुलिस का डर दिखाकर बारी-बारी से रेप
जानकारी के अनुसार, गैंगरेप का शिकार हुई लड़की 9वीं क्लास की छात्रा है और 13 साल की है। वह अपने दोस्त के साथ थी। तभी चार-पांच युवक उनके पास पहुंचे और पुलिस का डर दिखाकर बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया। 

ये भी पढ़ें:- Covid 19 Update: भारत में आज भी आए 5221 नए मामले, राजस्थान में क्या है कोरोना का हाल?

Must Read: मंदिर गई थी नाबालिग लड़की, दरिंदों ने मौका देख कर दिया गैंगरेप, बेदहवास हालत में ले जाया गया अस्पताल

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :