सिरोही तस्करों में पुलिस का डर खत्म: सिरोही में एक सप्ताह के दौरान रोडवेज से स्मेक तस्करी की दूसरी वारदात का खुलासा, पुलिस ने गिरफ्तार किया तस्कर

तस्करों में पुलिस का डर खत्म सा हो गया। तस्करों के हौसले देखो रोडवेज बस से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे है। मुखबिर की सूचना पर एक सप्ताह में दूसरी वारदात का खुलासा हुआ है।

सिरोही में एक सप्ताह के दौरान रोडवेज से स्मेक तस्करी की दूसरी वारदात का खुलासा, पुलिस ने गिरफ्तार किया तस्कर

फर्स्ट भारत, पिंडवाड़ा।
सिरोही जिले में मादक पदार्थों की तस्करी लगातार बढ़ती जा रही है। तस्करों में पुलिस का डर खत्म सा हो गया। तस्करों के हौसले देखो रोडवेज बस से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे है। मुखबिर की सूचना पर एक सप्ताह में दूसरी वारदात का खुलासा हुआ है। सिरोही जिले की पिंडवाड़ा पुलिस ने शनिवार रात को अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना पर रोडवेज़ बस में तलाशी के दौरान स्मेक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। 
जानकारी अनुसार देर रात को मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक द्वारा राजस्थान रोडवेज़ की बस से  अवैध मादक पदार्थ का परिवहन किया जा रहा है।
सूचना पर मोरस चौकी प्रभारी ने सूचना उच्च अधिकारियों देकर नाकाबंदी की व उदयपुर की ओर से आ रही रोडवेज बस में तलाशी ली।

उदयपुर से सांचोर जाने वाली रोडवेज बस में हो रही थी स्मैक तस्करी, सिरोही पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की स्मैक, 1 गिरफ्तार

https://firstbharat.in/Smacking-was-happening-in-roadways-bus-going-from-Udaipur-to-Sanchore-Sirohi-police-caught-smack-of-1-crore-1-arrested 


पुलिस ने तस्करी के आरोप में सिरोही के छोटी ब्रह्मपुरी निवासी अरविंद कुमार पुत्र प्रेमशंकर पुरोहित को गिरफ्तार कर लिया। 
पुलिस ने अरविंद कुमार के पास से जेब में प्लास्टिक थैली में रखी 12.9 ग्राम अवैध स्मेक बरामद की। पुलिस की कार्रवाई में वृताधिकारी जेठू सिंह करनोत, थानाधिकारी चंपाराम, हेड कांस्टेबल किशन रावत, मोरस चौकी टीम उपस्थित रही।

5 दिन में सिरोही पुलिस की दूसरी कार्रवाई
सिरोही पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के सुपरविजन में अवैध मादक पदार्थो पर कार्रवाई लगातार की जा रही है। 
इसी को लेकर जिला पुलिस की स्मेक तस्करों पर यह दूसरी कार्रवाई है। 
1 मार्च को मंडार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोडवेज़ बस में अवैध रूप से ले रहे करीब 1 करोड़ की स्मेक में साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था। वही अब 5 मार्च को पिंडवाड़ा पुलिस ने रोडवेज़ बस में कार्रवाई करते हुए पुनः अवैध परिवहन करने वाले एक युवक को 12.9 ग्राम स्मेक के साथ गिरफ्तार किया था।

Must Read: इंग्लैंड में रिसर्च स्कॉलर नेहा बनकर पाकिस्तानी महिला जासूस ने सिरोही के गोवा गांव निवासी राम​ सिंह को फंसाया, चैटिंग कर मांगी सामरिक सूचना

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :