Sapna Chaudhary in Court: सपना चौधरी को होना पड़ा कोर्ट में पेश, गुपचुप तरीके से पहुंची, आखिर क्या है मामला?

अपने लटके-झटके से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को कोर्ट में पेश होना पड़ा है। जिसके लिए सपना आज मंगलवार को अपने फैंस से बचते बचाते गुपचुप तरीके से लखनऊ कोर्ट पहुंची।

सपना चौधरी को होना पड़ा कोर्ट में पेश, गुपचुप तरीके से पहुंची, आखिर क्या है मामला?
Sapna Chaudhary

नई दिल्ली | अपने लटके-झटके से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को कोर्ट में पेश होना पड़ा है। जिसके लिए सपना आज मंगलवार को अपने फैंस से बचते बचाते गुपचुप तरीके से लखनऊ कोर्ट पहुंची। जानकारी के अनुसार, सपना चौधरी एक पुराने केस के मामले में एसीजेएम 5 की कोर्ट पहुंचीं और गुपचुप तरीके से कोर्ट से बाहर आई। इस दौरान सपना ने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था।

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! : सितंबर में ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

सपना ने केंसल कर दी थी परफॉर्म
आपको बता दें कि, मंगलवार को सपना चौधरी जिस वजह से कोर्ट में पेश हुई उसका कारण उन पर लगा धोखाधड़ी का केस है। दरअसल, अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना इलाके के स्मृति उपवन में ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ लाइव कंसर्ट आयोजित किया गया था। जिसमें 2500 का टिकट लेकर लोग लाइव कंसर्ट देखने पहुंचे थे, लेकिन अचानक सपना चौधरी ने अपनी परफॉर्म केंसल कर दी थी। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे। इसके बाद टिकट धारकों ने लोगों के पैसे भी वापस नहीं किए गए। ऐसे में लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- Wheat Price Hike: नहीं रूके गेहूं के बढ़ते दाम तो थाली से कम हो जाएगी रोटी! आम लोगों को काटना पड़ेगा पेट

सपना के खिलाफ लगा धोखाधड़ी का केस
कार्यक्रम के रद्द होने के बाद आशियाना थाने में सपना चौधरी समेत 6 आयोजकों पर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज हुई थी। लेकिन सपना चौधरी के लगातार पेशी पर नहीं आने से लखनऊ की एसीजेएम 5 की कोर्ट ने उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया। जिसके बाद मजबूर होकर एनबीडब्ल्यू को रिकॉल कराने के लिए सपना चौधरी को आखिरकार कोर्ट में पहुंचना ही पड़ा। अब कोर्ट ने सपना चौधरी का एनबीडब्ल्यू रिकॉल कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- Pandit Shivkumar Sharma Death: संतूर के ‘बेताज बादशाह’ पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

Must Read: राजधानी के जेकेके में नृत्य नाटिका ‘द गेम ऑफ डाइस’ के मंचन ने महिला शक्ति को किया साकार

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :