Celebrity Marriage in Rajasthan: उदयपुर के इस शानदार लग्जरी होटल में हो रहा है राघव चड्डा और परिणीति का विवाह

फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और  राघव चड्डा अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि इनकी शादी उदयपुर के किस शानदार होटल में होने जा रही है।

उदयपुर के इस शानदार लग्जरी होटल में हो रहा है राघव चड्डा और परिणीति का विवाह
Raghav Chaddha and Parineeti's marriage

उदयपुर। फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और  राघव चड्डा अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि इनकी शादी उदयपुर के किस शानदार होटल में होने जा रही है।

राजस्थान के उदयपुर के जाने माने लग्जरी होटल लीला पैलेस में होने जा रही है। यह होटल झीलों की नगरी उदयपुर के पिछोला झील के किनारे स्थित है। ग्रैंड फाइव स्टार होटल द लीला पैलेस की इसकी खूबसूरती शानदार है।

ज्ञात हो कि राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के युवा नेता राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की दो दिन बाद ही यानी 24 सितंबर को शादी होने जा रही है। दोनों अपनी शादी की तैयारियों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खबरों के अनुसार राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी उदयपुर के द लीला पैलेस में होने जा रही है। यह होटल उदयपुर सिटी के पिछोला झील के किनारे आया हुआ है। यहां की खूबसूरती को देखकर दिमाग चकरा जाता है।

Parineeti Raghav Wedding :  
ज्ञात हो कि परिणीति चोपड़ा ने सगाई के बाद अपना लेटेस्ट इमोशनल थैंक्यू नोट, राघव चड्ढा के लिए भी खास तौर पर लिखा था। उनकी शादी की तारीखों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन अब तय हो चुका है कि उनकी शादी द लीला पैलेस में 24 सितंबर हो ही होने जा रही है।

द लीला पैलेस होटल पिछोला झील के पास आया हुआ एक महंगा फाइव स्टार लग्जरी होटल हैं। लीला पैलेस होटल शादी समारोह के सेलिब्रेशन केलिए प्रसिद्ध होटल माना जाता है।यह होटल कई प्रभावशाली व फिल्मी हस्तियों की शादियों का गवाह बन चुका है। इस पैलेस में आधुनिक महल की झलक और मेवाड़ी रियासतों के समृद्ध ऐतिहासिक महत्व साफ तौर पर नजर आता है।

ज्ञात हो की द लीला होटल में महाराजा सुइट के नाम से एक खास सुइट है जो 3585 वर्ग फीट में एरिया में बना हुआ है जिसमे लिविंग रूम, स्टडी रूम के साथ साथ डायनिंग हाल मास्टर बेडरूम भी है। इस सुइट में किंग साइज बाथटब और मसाज पार्लर है। यहां पर इंटर कनेक्टेड ग्रैंड हेरिटेज व्यू बालकनी रूम भी है.

इस होटल के एके अन्य रॉयल सुइट जो तीसरी मंजिल पर है, वहां से पहाड़ी और पिछोला झील का वियु एक साथ देख सकते हैं। इसके कांच और कमरे की दीवारों को मेवाड़ की स्पेशल ठीकरी आर्ट से डेकोरेट किया गया है। यह लगभग 1800 वर्गफीट में है। इसमें डुप्लेक्स सुइट भी है जो करीब करीब 1270 वर्ग फीट में फैला हुआ है। राजस्थान की विशेष कलाकृतियों से सजे हुए इन सुइट से प्रकृति का अनमोल नजारा देखते ही बनता है। यह पैलेस अपनी मेजबानी के साथ साथ राजस्थान की कला व मेवाड़ी पहचान केलिए जाना जाता है।

Must Read: देव आनंद जैसा दिखने की वजह से किशोर भानुशाली को करना पड़ा संघर्ष

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :