मनोरंजन: बहुमुखी प्रतिभा का धनी होने से मूल्य बढ़ता है : मानुषी छिल्लर

बहुमुखी प्रतिभा का धनी होने से मूल्य बढ़ता है : मानुषी छिल्लर
Being versatile adds value, says Manushi Chhillar.(photo:IANSLIFE)

नई दिल्ली, 23 अगस्त | एस्टी लॉडर इंडिया ने उभरती बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर को ब्रांड नंबर 1 सीरम एडवांस्ड नाइट रिपेयर के नए चेहरे के रूप में पेश किया गया। इस महीने की शुरूआत में मानुषी के कैंपेन को पूरे भारत में डिजिटल और सोशल प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा और यह किसी ब्यूटी ब्रांड के साथ उनकी पहली पार्टनरशिप है।

मानुषी छिल्लर ने आईएएनएस लाइफ से बात की।

क्या आपके पास इस तरह वसेर्टाइल दिखने से आपको ब्रांड एंडोर्समेंट प्राप्त करने में मदद मिलती है, और सामान्य जीवन में आपके पक्ष में काम करता है?

मानुषी: तारीफ के लिए धन्यवाद, मैं मुख्य रूप से एक अभिनेत्री के रूप में कहूंगी कि मैं खुद को अलग-अलग भूमिकाओं में फिट कर सकती हूं और अलग-अलग लुक में आ सकती हूं क्योंकि यह मेरे काम का हिस्सा है, बहुमुखी होने के कारण इसमें मूल्य जुड़ता है। दूसरी बात, मुझे पता है कि ब्रांड भी इसकी तलाश कर रहे हैं और समाज में जो प्रासंगिक है वह मार्केटिंग में प्रासंगिक है अगर वह मेरे क्षेत्र में काम करता है।

क्या आपको लगता है कि महामारी आपके लॉन्च के रास्ते में आ गई और आपके बॉलीवुड डेब्यू को कुछ समय के लिए रोक दिया?

मानुषी: इसने पूरे लॉन्च में देरी की, इसलिए महामारी ने मेरे डेब्यू को प्रभावित किया, लेकिन यह वास्तव में मेरे रास्ते में नहीं आया।

तो हमें अपने अनुभव और अक्षय कुमार से अपने सबसे बड़े टेकअवे के बारे में बताएं?

मानुषी: मेरा पहला अनुभव बहुत खास है, इसलिए मैं पहली बार किसी फिल्म के सेट पर थी, उस फिल्म से बहुत कुछ सीखने को मिला। मुझे लगता है कि अक्षय सर से उनकी व्यावसायिकता और अनुशासन दो महत्वपूर्ण बातें होंगी, जब आप काम पर जाते हैं तो ये दो चीजें बहुत महत्वपूर्ण होती हैं।

2022 में आप किसका इंतजार कर रहे हैं?

मानुषी : 2022 का आधा से ज्यादा बीत चुका है, तो आगे का सारा काम हो गया है, बाकी के लिए मैं और अधिक काम करने, बेहतर होने, अपना बेहतर ख्याल रखने और परिवार के साथ अधिक समय बिताने की उम्मीद कर रही हूं।

एस्टी लॉडर के साथ आपका जुड़ाव और आपको कैसा लगता है कि आप ब्रांड की तारीफ करती हैं?

मानुषी: मुझे लगता है कि यह एक खूबसूरत जुड़ाव है और सौंदर्य ब्रांड के साथ मेरा पहला जुड़ाव है और साथ ही साथ यह तथ्य भी है कि मुझे एस्टी लॉडर में बहुत लंबे समय से विश्वास है, मैंने पहले उनके ब्रांडों का उपयोग किया है और ब्रांड के साथ काम किया है। मैं उनके उत्पाद का उपयोग कर रही हूं, मुझे लगता है कि वे सभी मुझे यह महसूस कराते हैं कि यह एक समान विश्वास प्रणाली है और एक ऐसे ब्रांड के साथ काम करना जिसमें समान विश्वास है, मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

Must Read: मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर कमाल आर खान गिरफ्तार, अब इस मुसीबत में फंसे

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :