Sirohi Shivganj Assembly: संयम लोढ़ा ने कहा, मैंने विधानसभा की एक-एक ईंट पर सिरोही का नाम लिख दिया है। जानिए कांग्रेस प्रत्याशी ने और क्या-क्या कहा?

संयम लोढ़ा ने अपने नामांकन रैली के दौरान पत्रकारों को कहा कि मैंने विधानसभा की एक-एक ईंट पर सिरोही का नाम लिख दिया है। उन्होंने कहा कि यह ट्रेलर है, फिल्म 3 दिसम्बर को सामने आ जायेगी।

संयम लोढ़ा ने कहा, मैंने विधानसभा की एक-एक ईंट पर सिरोही का नाम लिख दिया है। जानिए कांग्रेस प्रत्याशी ने और क्या-क्या कहा?
संयम लोढ़ा ने कहा, मैंने विधानसभा की एक-एक ईंट पर सिरोही का नाम लिख दिया है।

सिरोही। सिरोही-शिवगंज विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संयम लोढ़ा ने अपना नामांकन दाखिल किया। आज पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि "मैंने विधानसभा की एक-एक ईंट पर सिरोही का नाम लिख दिया है।"

लोढ़ा ने कहा कि प्रतिक्रिया तो सिरोही की जनता ने दे दी है, हजारों की संख्या में सिरोही की जनता ने अपना आशीर्वाद प्रदान करके, अपना मूड बता दिया है, यह ट्रेलर है फिल्म 3 दिसम्बर को सामने आ जायेगी।

वोटो की जीत का कितना अंतर क्या रहेगा, इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि "मैं ज्योतिषी नहीं हूँ।"

ओटाराम देवासी को कम्पीटिशन में आप कितना मानते हैं, इस सवाल के जवाब में संयम लोढ़ा ने कहा कि "बीजेपी के जिन मित्रों ने कल आपसे बात की है, उन्होंने बता ही दिया है, उनके बारे में मुझे कुछ बताने की क्या आवश्यकता है? बीजेपी के दोस्त ही बता रहे हैं और पिछले कई सालों से बताते रहे हैं।"

पत्रकार ने कहा कि बीजेपी का आरोप है कि हेमंत पुरोहित को खड़ा करने में आपका हाथ है, इस पर उन्होंने कहा कि "ईडी भेज दे।" इस बात पर सभी खिलखिला कर हंस पड़े।

लोढ़ा ने कहा कि सिरोही मेरे दिल में है, आदमी दिल के लिए क्या नहीं कर सकता? वह सबकुछ करूँगा जो करना जरूरी है, उन्होंने कुछ अधूरे ख्वाबों का जिक्र भी किया जिसका जवाब वह सरजावाव दरवाजे की रैली में देंगे।

संयम लोढ़ा ने कहा कि मरे हुए आदमी को उन्होंने जिंदा किया है, जो राजनीति में छह फीट जमीन के नीचे चला किया था उसे उन्होंने खड़ा किया है। मैंने उनके आशीर्वाद से विधानसभा की एक-एक ईंट पर सिरोही का नाम लिख दिया है।

Must Read: Invest Rajasthan-2022 में मुम्बई के इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम में 1 लाख 94 हजार 800 करोड़ रुपए के निवेश प्रस्तावों पर हुए हस्ताक्षर

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :