ममता का खेला : मानसून सत्र से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! टीएमसी ज्वाइन कर सकते हैं छह सांसद

पश्चिम बंगाल की राजनीति की जादूगर ममता बनर्जी का विधानसभा चुनावों से शुरू हुआ खेला लगातार जारी है। ममता दीदी के खेले में आकर विपक्षी पार्टियों के नेता लगातार तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो रहे हैं।

मानसून सत्र से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! टीएमसी ज्वाइन कर सकते हैं छह सांसद
mamata banerjee

कोलकाता | पश्चिम बंगाल की राजनीति की जादूगर ममता बनर्जी का विधानसभा चुनावों से शुरू हुआ खेला लगातार जारी है। ममता दीदी के खेले में आकर विपक्षी पार्टियों के नेता लगातार तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो रहे हैं। भाजपा हो या फिर कांग्रेस कोई भी पार्टी अपने नेताओं को टीएमसी में जाने से रोकने में असफल दिख रही है। ऐसे में संसद के मानसून सत्र से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस के तीन मौजूदा लोकसभा सदस्य और तीन पूर्व राज्यसभा सदस्य टीएमसी के संपर्क में हैं। 

टीएमसी में शामिल होने की तैयारी 
सूत्रों की माने तो ये सभी नेता जल्द ही ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में शामिल होने जा रहे हैं। हालांकि, टीएमसी ने अभी इस मामले पर कोई विचार नहीं किया है, लेकिन टीएमसी यह सुनहरा मौका छोड़ना नहीं चाहेगी। माना जा रहा है कि, जल्द ही इन सभी नेताओं को पार्टी में शामिल कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- तंगहाली की आग में झुलसा श्रीलंका! उग्र भीड़ ने पीएम आवास को किया आग के हवाले

दूसरे राज्यों में पांव पसारने की योजना
यहीं नहीं, ममता दीदी की पार्टी टीएमसी लगातार अपने पांव दूसरे राज्यों में भी पांव पसारने की फिराक में हैं। सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने पश्चिम बंगाल के बाहर भी विस्तार करने की योजना तैयार कर ली है। टीएमसी ने मेघालय के पूर्व सीएम मुकुल संगमा, कीर्ति आजाद और भाजपा से आए बाबुल सुप्रियो को प्रवक्ता नियुक्त किया है।

ये भी पढ़ें:-  लव मैरिज के चक्कर में बेटा बना हैवान, मां को पानी में डुबोकर उतारा मौत के घाट

Must Read: सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं और शहीदों के आश्रितों को गहलोत सरकार ने दी बड़ी राहत

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :